BBL 10: तूफानी 89 रन बनाकर कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के गले लगकर रोने लगा यह बल्लेबाज..देखें Video

BBL 10: बिग बैश (BBL 10) में खेले गए 40वें मैच में मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Melbourne Stars vs Adelaide Strikers) को 111 रन से हरा दिया. इस मैच में मेलबर्न के आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 49 गेंदों में नाबाद 89 रन की पारी खेली

BBL 10: तूफानी 89 रन बनाकर कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के गले लगकर रोने लगा यह बल्लेबाज..देखें Video

BBL 10: तूफानी 89 रन बनाकर कप्तान ग्लेन मैक्सवेल के गले लगकर रोने लगा यह बल्लेबाज..देखें Video

BBL 10: बिग बैश (BBL 10) में खेले गए 40वें मैच में मेलबर्न स्टार्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स (Melbourne Stars vs Adelaide Strikers) को 111 रन से हरा दिया. इस मैच में मेलबर्न के आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 49 गेंदों में नाबाद 89 रन की पारी खेली. फ्लेयर को उनके आतिशी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. आंद्रे की पारी के दम पर ही मेलबर्न ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 179 रन बनाए थे. फ्लेयर अंत तक नाबाद रहे और अपनी पारी में 8 चौके और 4 छक्के जमाए. आतिशी पारी खेलने के बाद फ्लेचर टीम के कप्तान मैक्सवेल के गले लगकर रोने लगे. दरअसल पिछले कुछ मैच में फ्लेचर का फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा था लेकिन कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने उनके ऊपर विश्वास बनाए रखा.

PAK vs SA: 18 साल बाद PAK टीम में इस गेंदबाज को मिला मौका, 2002 में ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में किया था डेब्यू

ऐसे में जब फ्लेचर ने धुआंधार पारी खेली तो अपने कप्तान मैक्सवेल से गले लगकर रोने लगे. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं कमेंट्री कर रहे लारा भी मैक्सवेल और फ्लेचर गले लगने पर भावुक नजर आए. लारा ने कमेंट्री के दौरान कहा, 'आप ये देख सकते हैं कि फ्लेचर के लिए सभी खिलाड़ी कितने खुश हैं. ये तस्वीर बेहतरीन है.' बता दें कि फ्लेचर काफी समय तक मैक्सवेल से गले लगकर भावुक नजर आए.


AUS vs IND: रोहित शर्मा के खराब शॉट खेलकर आउट होने पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- क्यों किया ऐसा..'

बता दें कि फ्लेयर की शानदार पारी के दम पर मेलबर्न ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 179 रन बनाए, बाद में एडिलेड की टीम 20 ओवर में केवल 68 रन बनाकर आउट हो गई. मेलबर्न की ओर से एडम जंपा ने कमाल की गेंदबाजी की और 17 रन देकर 5 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं मैक्सवेल, जाहिर खान ने 2-2 विकेट लिए तो वहीं बिली स्टेनलेक के खाते में 1 विकेट आया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​