अंबाती रायडू ने किया वर्ल्ड कप टीम से ड्रॉप होने के बाद प्लान का खुलासा

अंबाती रायडू ने किया वर्ल्ड कप टीम से ड्रॉप होने के बाद प्लान का खुलासा

अंबाती रायडू का फाइल फोटो

खास बातें

  • वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली रायडू को जगह
  • विजय शंकर पड़े रायडू पर भारी
  • गौतम गंभीर कर चुके हैं रायडू को न चुनने की आलोचना
नई दिल्ली:

अगले महीने के आखिरी से इंग्लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के ऐलान के बाद सबसे जोर का झटका विकेटकीपर ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को लगा है. ऋषभ ने तो वनडे टीम के लिए ज्यादा मैच नहीं खेले थे, लेकिन अंबाती पिछले करीब एक साल से भारतीय वनडे टीम का हिस्सा थे. कई विशेषज्ञों ने उनके साथ हुए बर्ताव को बहुत ही सख्त करार दिया है. 

अंबाती रायडू का साल भर से टीम इंडिया के लिए खेलते हुए अच्छा हिसाब चल रहा था, लेकिन इस साल के शुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज क्या बेकार चली गई, वह आंखों में खटकना शुरू हो गए. तब रायडू खेले 3 मैचों में 11.00 के औसत से सिर्फ 33 रन ही बना सके थे. बस फिर क्या था. कोई उनके शॉट सेलेक्शन पर सवाल कर रहा था, तो कोई टेम्प्रामेंट पर तो कोई किसी बात पर है. इसी बीच विजय ने नंबर चार पर कुछ अच्छी पारियां खेलीं, तो यह बहस भी शुरू हो गई कि इस क्रम पर रायडू बेहतर रहेंगे, या विजय. और टीम सेलेक्शन आते-आते रायडू पर गाज गिर ही गई. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: ये चार तेज गेंदबाज वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के साथ जाएंगे



बहरहाल ऐसा लगता है कि रायडू इस फैसले से गम में नहीं डूब गए हैं. और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ताजा पोस्ट करके यह बता दिया है कि वह क्या करने जा रहे हैं. राहुल क्या करने जा रहे, उसके बारे में जानने के लिए आप यह ट्वीट पढ़ लीजिए. 

VIDEO: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले पर रविशंकर प्रसाद के विचार सुन लीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निश्चित ही, रायडू ही नहीं, बल्कि कोई भी खिलाड़ी वर्ल्ड कप का टिकट कटने से दुखी हो जाएगा. आखिर रायडू भी इनसान ही हैं. लेकिन पॉजेटिव पहलू यह है कि इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया के जरिए हैप्पी मूड का मैसेज देने की कोशिश की है.