क्रिकेट मैदान की अनोखी घटना ! एक ओपनर ने जमा दिया तूफानी शतक, तो दूसरा ओपनर रहा '0' पर नाबाद

Amazing Moments in Cricket: कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे संयोग देखने को मिलते हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाते हैं.

क्रिकेट मैदान की अनोखी घटना ! एक ओपनर ने जमा दिया तूफानी शतक, तो दूसरा ओपनर रहा '0' पर  नाबाद

क्रिकेट मैदान की अनोखी घटना

Amazing Moments in Cricket: कभी-कभी क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसे संयोग देखने को मिलते हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जाते हैं. चाहे वो इंटरनेशनल क्रिकेट में हो या फिर क्लब क्रिकेट में, यदि क्रिकेट के मैदान पर कुछ कमाल होता है तो फैन्स उसे जानना चाहते हैं. ऐसे में एक और अनोखा कारनामा क्रिकेट के मैदान पर हुआ है जिसे आप इस खबर में जानेंगे. दरअसल एक क्लब क्रिकेट में एक ऐसा वाकया हुआ है जिसे जानकर सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं.  कीवी बल्लेबाज का अजब-गजब कारनामा, दो देशों के लिए खेलते हुए ठोक दिया शतक, विश्व क्रिकेट भी चौंका

दरअसल क्लब क्रिकेट में खेले गए एक मैच में जहां बल्लेबाजी के दौरान एक ओपनर जीरो रन पर बल्लेबाजी करता रहा तो वहीं दूसरी ओर उसके साथी ओपनर ने शतक जमा दिया. जानकर हैरानी तो जरूर हुई होगी. लेकिन ऐसा हुआ है. हुआ ये कि इंग्लैंड में खेले गए एक क्लब क्रिकेट मैच में  ऐसा अनोखा वाकया घटित हुआ है. दरअसल  हार्शम और होर्ले सरे के बीच खेले गए मैच में  हार्शम के ओपनर बल्लेबाज Joe Willis ने रनों की बारिश की और केवल 44 गेंद पर 103 रन बना डाले लेकिन वहीं, दूसरी ओर उनके साथी ओपनर  Alfred Haines दूसरे छोर पर बिना रन बनाए खड़े रहे थे. क्रिकेट के मैदान पर ऐसा नजारा देखकर हर कोई हैरान है. 

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video


USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

बता दें कि जो विलिस ने  44 गेंदों में 103 रन की पारी में  11 चौके और 9 छक्के लगाए. जहां विलिस ने लगातार रन बनाकर रनों की बारिश की तो वहीं दूसरी ओर उनके साथी ओपनर बल्लेबाज उन्हें सिर्फ खड़े होकर देखते रह गए. इस दौरान दोनों के बीच 110 रनों की पार्टनरशिप भी हुई थी. सोशल मीडिया पर इस घटने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि बाद में दूसरे ओर अल्फ्रेड हाइन (Alfred Haine ) 24 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हुए, जिसमें उन्होंने एक चौका लगाया. 

मैच की बात की जाए तो होर्ले सरे की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. इस दौरान पूरी टीम 36 ओवर में 157 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.वहीं दूसरी ओर होर्शम की टीम को मैच जीतने के लिए 158 रनों का लक्ष्य मिला. हॉर्शम की तरफ ओपनर विलिस  गेंदबाजों पर टूट पड़े. विलिस की बल्लेबाजी के दौरान विलिस का उनका स्ट्राइक रेट 234 तक का रहा था.  विलिस की पारी के दम पर टीम सात विकेट से मैच जीतने में सफल रही थी. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com