हवा के झोखे की तरह भारत आई खास शख्स और स्टार्क ने वानखेड़े में मचा दिया गदर, जानें फॉर्म वापसी का राज

Mitchell Starc, Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स मैच के बाद मिचेल स्टार्क काफी खुश नजर आए. वही नहीं उनके चाहने वाले फैंस भी स्टार्क को दोबारा लय में देखकर काफी प्रसन्न थे.

हवा के झोखे की तरह भारत आई खास शख्स और स्टार्क ने वानखेड़े में मचा दिया गदर, जानें फॉर्म वापसी का राज

Mitchell Starc

Mitchell Starc, Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: आईपीएल 2024 के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को अपने फ्लॉप प्रदर्शन की वजह से काफी भला बुरा सुनना पड़ा है. हालांकि, उन्होंने एक बार फिर से अपनी पुरानी लय हासिल कर ली है. टूर्नामेंट का 51वां मुकाबला 3 मई को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में स्टार्क ने जमकर जलवा बिखेरा रहा. 34 वर्षीय तेज गेंदबाज ने इस मुकाबले में कुल 3.5 ओवरों की गेंदबाजी की. इस बीच 8.60 की इकोनॉमी से 33 रन खर्च करते हुए सर्वाधिक 4 सफलता प्राप्त की. नतीजा यह रहा कि 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 18.5 ओवरों में 145 रन पर ढेर हो गई. इस प्रकार से इस मुकाबले में केकेआर की टीम 24 रन से जीत हासिल करने में कामयाब रही.

मैच के बाद स्टार्क काफी खुश नजर आए. यही नहीं उनके चाहने वाले फैंस भी स्टार्क को दोबारा लय में देखकर काफी प्रसन्न थे. आपको बता दें एमआई बनाम केकेआर मुकाबले को देखने स्टार्क की पत्नी एलिसा हिली भी वानखेड़े स्टेडियम तक पहुंची थीं. हिली स्टार्क के लिए काफी लकी साबित हुईं. 

दरअसल, इस मुकाबले से पूर्व स्टार्क के अन्य मैचों में प्रदर्शन काफी भयावह थे. विपक्षी टीमों ने उन्हें काफी टार्गेट किया था. इस दौरान वह  महंगे साबित होने के साथ-साथ विकेट चटकाने में भी नाकामयाब साबित हो रहे थे. ऐसे में उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा था. 


हालांकि, हिली के भारत आते ही मानों स्टार्क की रूठी किस्मत भी वापस लौट आई है. वह मैदान में पहले की तरह फिर से काफी घातक नजर आ रहे हैं. 

बता दें स्टार्क और हिली की शादी 2016 में हुई थी. स्टार्क जहां ऑस्ट्रेलिया के पुरुष टीम के लिए शिरकत करते हैं. वहीं हिली भी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. वह ऑस्ट्रेलिया के महिला टीम की अहम सदस्य हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- Champions Trophy 2025: "आईसीसी आयोजन से इनकार करना उल्टा पड़ सकता है..." पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारत के दौरा नहीं करने पर दी 'चेतावनी'