दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक, देखें VIDEO

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक, देखें VIDEO

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल हैं हार्दिक पंड्या

खास बातें

  • वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में टीम का हिस्सा थे हार्दिक पंड्या
  • वेस्टइंडीज पर गई भारतीय टीम में नहीं किया गया था शामिल
  • सीरीज से पहले नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं पंड्या
नई दिल्ली:

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम (India Cricket team) के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टीम के वेस्टइंडीज (West Indies Cricket team) दौरे पर आराम दिया गया था. अब उन्हें दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए घोषित 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. टीम की घोषणा के बाद इस ऑलराउंडर ने नेट पर प्रैक्टिस करते हुए का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया. वीडियो में पंड्या को मैदान के सभी हिस्सों में शॉट मारते हुए देखा जा सकता है.  इन्हीं शॉट्स में उन्होंने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का ट्रेडमार्क हेलीकॉप्टर शॉट भी मारा. अपने वीडियो के साथ पंड्या ने कैप्शन लिखा, 'आज नेट्स में सोलिड सेशन. लड़कों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं किया जा सकता.' 

Ashes 2019: इसलिए सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ को बताया बाकी बल्लेबाजों से अलग

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) हाल में उस वक्त भी खबरों में आए थे जब उन्होंने मुंबई की एक सड़क पर लेम्बोर्गिनी हुरकान कार चलाते हुए देखा गया था. हार्दिक पंड्या आखिरी बार वर्ल्डकप (World Cup 2019) के सेमीफाइनल में खेले थे. उस मैच में भारत को न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket team) से हार का सामना करना पड़ा था और इसके साथ ही टीम का वर्ल्डकप अभियान भी समाप्त हो गया था. हालांकि हाल ही में वेस्टइंडीज दौरा समाप्त करने के बाद भारतीय टीम अब दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगी. इस दौरे पर दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज के साथ वनडे सीरीज भी खेलेगी. 


हरभजन ने नंबर-4 के लिए सुझाया इस बल्लेबाज का नाम तो युवराज ने यूं ली टीम इंडिया की चुटकी

टी20 सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीमः

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, क्रुणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार