India vs West Indies: मयंक अग्रवाल को छोड़ सभी खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, पहला मैच भारत के लिए बेहद खास

मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ गये हैं लेकिन वह मैच के दिन ही उपलब्ध होंगे क्योंकि उनका तीन दिवसीय अनिवार्य आइसोलेशन शुरू हो चुका है.

India vs West Indies: मयंक अग्रवाल को छोड़ सभी खिलाड़ियों ने शुरू की प्रैक्टिस, पहला मैच भारत के लिए बेहद खास

6 फरवरी को भारत अपना 1000वां वनडे मैच खेलने जा रहा है

खास बातें

  • वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए तैयारी टीम इंडिया
  • अहमदाबाद में खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस शुरू
  • मयंक अग्रवाल अभी भी आइसोलेशन में
नई दिल्ली:

शिखर धवन (Shikhar Dhawan), रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और श्रेयस अय्यर की तिकड़ी को छोड़कर भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपनी आरटी-पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद गुरूवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया. मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ गये हैं लेकिन वह मैच के दिन ही उपलब्ध होंगे क्योंकि उनका तीन दिवसीय अनिवार्य आइसोलेशन शुरू हो चुका है. टीम प्रबंधन ने ईशान किशन को वनडे के लिये टीम में शामिल किया है. पहला वनडे मैच भारत के लिए बेहद ही खास रहने वाला है क्योंकि ये भारत का 1000वां वनडे मैच होगा.

यह पढ़ें- India vs West Indies: सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शिखर धवन ने दिया अपनी हेल्थ पर अपडेट

भारत को वेस्टइंडीज (INDvsWI) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेलनी है जो छह फरवरी से यहां शुरू होगी. इसकी जानकारी रखने वाले एक अनुभवी अधिकारी ने बताया कि, आज का सत्र हल्के अभ्यास वाला रहा जिसमें खिलाड़ियों के साथ ट्रेनर भी थे. पता चला है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी वनडे टीम में शामिल किया है जो एक विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज हैं. बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तीन मुख्य खिलाड़ी- सीनियर सलामी बल्लेबाज धवन, रिजर्व सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज अय्यर- वेस्टइंडीज श्रृंखला शुरू होने से पहले अनिवार्य पृथकवास के दौरान हुई कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे.


यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी खिलाड़ियों की वही पुरानी आदत, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

चार अन्य लोग भी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये थे जिसमें नेट गेंदबाज नवदीप सैनी भी शामिल थे. सैनी भी स्टैंडबाई सूची में शामिल हैं. कोविड-19 पॉजिटिव आने वाले अन्य तीन सदस्य क्षेत्ररक्षण कोच टी दिलीप, सुरक्षा संपर्क अधिकारी बी लोकेश और मालिशिया राजीव कुमार हैं. भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की श्रृंखला के लिये 31 जनवरी को अहमदाबाद में इकट्ठा हुई थी.

श्रृंखला छह फरवरी से अहमदाबाद में शुरू होगी जो भारत का 1000वां वनडे मैच होगा. पर अब यह निश्चित हो गया है कि धवन, रूतुराज और अय्यर की तिकड़ी श्रृंखला में नहीं खेल पायेगी क्योंकि उन्हें एक हफ्ते लंबे पृथकवास में रहना होगा और फिर आरटी-पीसीआर की जांच में दो बार नेगेटिव आना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?