कोहली की फैन महिला क्रिकेटर ने इंग्लैंड की हार का ऐसे लिए मजे, तो भड़ा उठा इंग्लिश क्रिकेटर

IND vs ENG: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 10 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. अहमदाबाद में खेला गया टेस्ट मैच दूसरे ही दिन खत्म हुआ. इंग्लैंड की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित पिच को लेकर बातें कर रहे हैं.

कोहली की फैन महिला क्रिकेटर ने इंग्लैंड की हार का ऐसे लिए मजे, तो भड़ा उठा इंग्लिश क्रिकेटर

इंग्लैंड महिला क्रिकेटर ने इंग्लैंड की हार कर उड़ाया मजाक

IND vs ENG: भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 10 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा. अहमदाबाद में खेला गया टेस्ट मैच दूसरे ही दिन खत्म हुआ. इंग्लैंड की हार के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित पिच को लेकर बातें कर रहे हैं. पूर्व इंग्लिश क्रिकेटरों का मानना है कि पिच टेस्ट मैच के लायक नहीं थी. जिसके कारण ही इंग्लैंड की टीम को दूसरे ही दिन हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि दो दिन के अंदर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बने पिच पर 30 विकेट गिरे. इंग्लैंड की हार के बाद फैन्स इंग्लिश टीम का मजाक भी बने रहे हैं. लेकिन मजाक-मजाक में इंग्लिश क्रिकेटर रोरी बर्न्स (Rory Burns) गुस्सा हो गए हैं.

IND vs ENG: विराट कोहली ने गुजराती अंदाज में की अक्षर पटेल की तारीफ, बोले- ऐ बापू थारी बॉलिंग..'..देखें Video

दरअसल इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टले (Alex Hartley) ने इंग्लिश टीम की हार के बाद मजाक में ट्वीट किया और लिखा कि, 'चलो अच्छा हुआ कि आज रात हमारे मैच के शुरू होने से पहले इंग्लिश लड़को का मैच खत्म हो गया.' इंग्लिश महिला क्रिकेटर हार्टले का यह ट्वीट इंग्लिश क्रिकेटर बर्न्स को सही नहीं लगा और उन्होंने इसके जवाब देते हुए लिखा, 'निराश करने वाला एटीट्यूड, जब हम लड़के महिला क्रिकेट को काफी सपोर्ट करते हैं.' 


हालांकि बाद में रोरी बर्न्स ने अपना यह ट्वीट हटा दिया लेकिन कुछ फैन्स ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट ले लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन वहीं, एक और इंग्लिश क्रिकेटर बेन डकेट (Ben Duckett) भी एलेक्स हार्टले के इस ट्वीट से खफा नजर आए और उन्होंने भी इसके लिए ट्वीट किया. डकेट ने लिखा, औसत ट्वीट, मुझे नहीं लगता कि कोई इंग्लैंड पुरूष क्रिकेटर महिला क्रिकेट टीम के हार जाने में ऐसा ट्वीट करता.'

Ind vs Eng: केवल 2 दिन में हारा इंग्लैंड तो केविन पीटरसन को लगी मिर्ची, हिन्दी में किया ट्वीट- मैं इस तरह का विकेट..

otjoer98

बता दें कि बाद में एलेक्स हार्टले ने अपने ट्वीट को लेकर ट्विटर पर सफाई भी दी और लिखा कि उनका यह ट्वीट सिर्फ मजाक में था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'लगता है कि इसे गलत तरीके से लिया गया है / संदर्भ से बाहर. मेरा कोई गलत इरादा नहीं था. हम सभी टेस्ट मैच के प्रशंसक हैं.' इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बड़ी फैन है. आईपीएल के दौरान यह इंग्लिश महिला क्रिकेटर आरसीबी की टीम को सपोर्ट करते हुए कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. हार्टले ने अबतक 28 वनडे और 4 टेस्ट मैच इंग्लैंड की महिला टीम की ओर से खेल चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.