COVID-19: अजिंक्य रहाणे ने भी दिया लाखों रूपये का दान, बोले- इस मुश्किल समय में जितना हो सकेगा...

कोरोनावायरस (coronavirus) की जंग में क्रिकेटर रहाणे (Rahane) ने 10 लाख रुपये का दान दिया है. रहाणे ने कहा कि इस मुश्किल भरे समय में यह मेरी तरफ से एक बूंद समान मदद है. मेरे से जितना बन पड़ेगा मैं आगे भी करता रहूंगा.

COVID-19: अजिंक्य रहाणे ने भी दिया लाखों रूपये का दान, बोले- इस मुश्किल समय में जितना हो सकेगा...

अजिंक्य रहाणे ने 10 लाख रुपये का दिया दान

खास बातें

  • रहाणे ने 10 लाख रुपये का किया दान
  • महाराष्ट्र में 180 से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित
  • सचिन, रैना और गंभीर ने भी कर चुके हैं मदद

कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. भारत में लगभग 979 लोग इससे संक्रमित हो गए हैं. पीएम मोदी ने कोरोना से लड़ाई के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन करने का ऐलान किया है. बता दें कि पीएम ने सभी से सहायता राशि दान करने की अपील की है जिसके बाद बीसीसीआई ने 51 करोड़ तो वहीं बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपये दान में दिए. भारतीय क्रिकेटरों में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), गौतम गंभीर (Gautam Gambhir), सुरेश रैना (Suresh raina) जैसे दिग्गजों ने सहायता राशि दान किए हैं. वहीं, अब भारतीय क्रिकेटर रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी प्रधानमंत्री केयर फंड (Chief Ministers Relief Fund, Maharashtra) में 10 लाख रूपये का दान दिया है. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी कोरोना की जंग में महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 10 लाख रुपये का दान दिया है. रहाणे ने कहा है कि, इस मुश्किल भरे समय में यह मेरी छोटी सी मदद है, मैं इससे आगे भी अपने तरफ से जो बन पड़ेगा वो करता रहूंगा. रहाणे ने सभी से घर में रहने की अपील भी की है. बता दें कि भारत में महाराष्ट्र और केरल में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या ज्यादा है. महाराष्ट्र में अबतक 186 मामले सामने आए हैं. 

आपको बता दें कि अब तक 25 मरीजों की मौत हो चुकी है. राहत वाली बात ये है कि 87 मरीज ठीक भी हो चुके हैं.अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, तमिलनाडु, पंजाब, केरल, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, बिहार में एक-एक मरीजों की मौत हुई हैं. वहीं महाराष्ट्र में 6, मध्य प्रदेश में 2, कर्नाटक में 3 और गुजरात में 5 मरीजों की मौत हुई है. इन आंकड़ों से जाहिर है कि आज सुबह ही 61 नए  मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट टूर्नामेंटों को भी रद्द करने का फैसला किया गया है. वैसे. आईपीएल को 14 अप्रैल तक स्थगित किया गया है लेकिन जिस तरह से संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है उससे यही कयास लग रहे हैं कि टूर्नामेंट रद्द होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी.