अपने सपने के बारे में बात करते हुए बोले एजाज पटेल- अभी तो काम आधा ही हुआ है

एजाज ने कहा कि मैं आज अपने आप को काफी लकी महसूस कर रहा हूं कि मैं चार विकेट लेकर यहां बैठा हूं, अपने ही देश में , अपने ही शहर में इस तरह के प्रदर्शन से मैं वाकई बेहद खुश हूं.

अपने सपने के बारे में बात करते हुए बोले एजाज पटेल- अभी तो काम आधा ही हुआ है

एजाज ने एक ही ओवर में भारत के दो बड़े विकेट निकाले

खास बातें

  • मुंबई टेस्ट के पहले दिन एजाज ने चार विकेट लिए
  • एजाज पटेल का जन्म मुंबई में ही हुआ था
  • स्पिनरों को मदद कर रही है पिच
नई दिल्ली:

मुंबई में जन्मे न्यूजीलैंड (New Zealand) के बाएं हाथ के स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने कहा की अभी तो आधा ही काम हो पाया है. भारत ने 221 रनों के स्कोर पर चार विकेट खो दिए हैं. चारों विकेट एजाज पटेल के नाम रहे. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और ऋद्धिमान साहा अभी भी क्रीज पर जमे हुए हैं. 1996 में एजाज का परिवार भारत छोड़कर न्यूजीलैंड गए थे. एजाज उस समय केवल 8 साल के थे अभी एजाज की उम्र 33 साल है.  

pr4h0glg

आज मुंबई टेस्ट (Mumbai Test) के पहले दिन खेल पूरे दिन नहीं हुआ. बारिश के बाद मैदान गीला था जिसके चलते गेम काफी देर बार शुरू हुआ. एजाज ने  रिपोर्टरों से बात करते हुए कहा कि भारत में इस तरह एक पारी में चार विकेट लेना मेरे लिए एक सपना सच होने की तरह है. इस देश को छोड़कर चले जाना और  फिर यहीं वापस आकर चार विकेट लेना मेरे लिए सचमुच बेहद खास है. 

यह पढ़ें- मुंबई इंडियंस ने ढूंढा हार्दिक, क्रुणाल और ईशान का पुराना VIDEO, आंसू वाले इमोजी के साथ किया शेयर


हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि अभी तो केवल आधा ही काम हुआ है. अभी तो हमने केवल भारत के चार ही विकेट गिराए हैं. मैच काफी बाकी है. एजाज ने एक ही ओवर में भारत के दो विकेट निकालकर एक समय भारत को बैकफुट पर धकेल दिया था. 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: अंपायर के 'गलत फैसले' ने किया विश्व क्रिकेट को हैरान, कोहली ने सिर पकड़ लिया- Video

उस  समय भारत का स्कोर 80 रन पर तीन विकेट हो गया था, लेकिन बाद में मयंक (Mayank Agarwal)  ने अपनी ताकत का जौहर  दिखाया और भारत को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया है. अब देखना होगा कि यहां से भारत कितना स्कोर आगे लेकर जा सकता है. एजाज ने कहा कि मैं आज अपने आप को काफी लकी महसूस कर रहा हूं कि मैं चार विकेट लेकर यहां बैठा हूं, अपने ही देश में अपने ही शहर में इस तरह के  प्रदर्शन से मैं वाकई बेहद खुश हूं. बता दें कि एजाज अपने करियर का  11वां टेस्ट खेल रहे हैं. कल एक नया दिन होगा और हम फिर से साझेदारी में गेंदबाजी करेंगे. दूसरे दिन के खेल के बारे मे एजाज ने साफ कहा कि हमारा बेहद ही सीधा सा प्लान की है जितने कम स्कोर पर हो सके भारत को रोकना है. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com