इस गलती के बाद अजय जडेजा पर लगा पांच हजार रुपये का जुर्माना

सरंच ने कहा कि जडेजा ने जुर्माने का भुगतान किया. हमें गर्व है कि उनके जैसी प्रसिद्ध शख्सियत और पूर्व क्रिकेटर हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे तमाम लोगों को कूड़े से जुड़े नियमों का पालन करना चाहिए. बता दें कि अल्डोना गांव में जडेजा, लेखक अमितव घोष सहित कई प्रसिद्ध हस्तियां रहती हैं 

इस गलती के बाद अजय जडेजा पर लगा पांच हजार रुपये का जुर्माना

भारत के पूर्व ऑलराउंडर अजय जडेजा

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व क्रिकेटर और कुछ मैचों में कप्तानी कर चुके ऑलराउंडर अजेय जडेजा (Ajay Jadeja) का उत्तरी गोवा के एल्डोना गांव में बंगला है. लेकिन बात कुछ हुयी है कि दूसरे गांव के सरंपच ने जडेजा पर पांच हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया है. जडेजा पर यह जुर्माना नचिनोला गांव के पास कूड़ा फेंकने के लिए लगाया गया है. गांव की सरपंच तृप्ति बांदोदकर ने कहा कि बिना किसी बतंगड़ के जडेजा पर जुर्माना लगाने का फैसला किया गया.

इंग्लैंड में KKR बल्लेबाज ने की छक्कों की बरसात, 15 गेंद पर 75 रन ठोकते हुए जमाया तूफानी शतक- Video

सरपंच ने एक बेवसाइट से बातचीत में कहा कि हम अपने गांव में लोगों के कूड़ा फेंकने से ग्रस्त हैं. बाहर का कूड़ा-करकट भी हमारे गांव में डंप किया (ढेर लगाया) जाता है. उन्होंने कहा कि ऐसे में हमने कूड़े के बैग उठाने के लिए कुछ युवाओं की तैनाती की हुई है जिससे कूड़ा फेंकने वालों के खिलाफ सबूत जुटाया जा सकते. उन्होंने कहा कि कुछ कूड़ों के थैलों पर हमें अजय जडेजा के नाम के बिल मिले. जब हमने उनसे भविष्य में गांव में कूड़ा डंप न करने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा कि  वह जुर्माना भरने को तैयार हैं. 


शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम श्रीलंका पहुंची, खेली जाएगी 3 वनडे और 3 टी-20, देखें पूरा शेड्यूल

सरंच ने कहा कि जडेजा ने जुर्माने का भुगतान किया. हमें गर्व है कि उनके जैसी प्रसिद्ध शख्सियत और पूर्व क्रिकेटर हमारे गांव में रहता है, लेकिन ऐसे तमाम लोगों को कूड़े से जुड़े नियमों का पालन करना चाहिए. बता दें कि अल्डोना गांव में जडेजा, लेखक अमितव घोष सहित कई प्रसिद्ध हस्तियां रहती हैं. पूूर्व  स्टार क्रिकेटर अजय जडेजा इन दिनों कमेंट्री करते हैं और अखबारों के लिए आर्टिकल लिखते हैं.

VIDEO: कुछ महीने पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 6.25 करोड़ रुपये में बिके थे.

जडेजा को क्रिकेट से अलग हुए सालों हो चुके हैं, लेकिन आज भी साल 1996 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले मेंं स्लॉग ओवरों में जडेजा की वकार यूनुस की धुनाई को फैंस याद करते हैं. बाद में साल 2000 में बीसीसीआई ने जडेजा के खिलाफ कुछ साल का प्रतिबंध लगा दिया था, जिससे बरी होने के बाद वह दिल्ली और हरियाणा के लिए रणजी ट्रॉफी भी खेले. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com