IPL 2022 Mega Auction से पहले 'थाला' का दिखा सुपरहीरो वाला अवतार, देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे- Video

IPL 2022 Mega Auction का आयोजन चेन्नई में 12 से 13 फरवरी के बीच चेन्नई में होने वाला है. उससे पहले धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल (Dhoni New Video Viral) हो रहा है.

IPL 2022 Mega Auction से पहले 'थाला' का दिखा सुपरहीरो वाला अवतार, देखकर फैन्स फूले नहीं समा रहे- Video

धोनी के नए अवतार को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

खास बातें

  • धोनी का दिखा सुपरहीरो वाला नया अवतार
  • धोनी ने फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
  • अब नए रंग में दिखाई देंगे धोनी

IPL 2022 Mega Auction का आयोजन चेन्नई (CSK) में 12 से 13 फरवरी के बीच चेन्नई में होने वाला है. उससे पहले धोनी (MS Dhoni) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल (Dhoni New Video Viral) हो रहा है. दरअसल धोनी एक नए अवतार में भी नजर आने वाले हैं. इस बार धोनी नए युग के ग्राफिक उपन्यास - अथर्व: द ओरिजिन (Atharva) के नए अवतार के साथ फैन्स के सामने आने वाले हैं. माही ने फेसबुक पर इसका  मोशन पिक्चर भी शेयर किया है. धोनी के नए अवतार को देखकर फैन्स चौंक से गए हैं. इस वीडियो पर खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. फैन्स अपने फेवरेट माही को अलग अंदाज में देखकर काफी खुश हैं. 

IPL 2022 Auction: आकाश चोपड़ा ने बताया, RCB-KKR का कप्‍तान कौन हो सकता है..


इसके अलावा ऑक्शन को लेकर रणनीति बनाने के लिए धोनी भी चेन्नई में हैं. अब 12 और 12 फरवरी को ऑक्शन के दौरान माही के निर्देश पर सीएसके किन-किन खिलाड़ियों को खरीदने वाली है, यह देखने वाली बात होगी. इन सबके बीच माही की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

दरअसल सीएसके ने अपने ट्विटर पर धोनी की तस्वीर शेयर की है, लेकिन तस्वीर में माही के साथ एक दूसरा शख्स भी दिखाई दे रहा है.वह दूसरा शख्स कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार विक्रम हैं. जैसे ही सीएसके ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. दोनों की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. फैन्स जमकर इस मोमेंट का मजा ले रहे हैं. 

आखिरी गेंद पर जीत को चाहिए थे 5 रन, बिना छक्का लगाए जीती टीम, ऐसा 'करिश्मा' देख कमेंटेटर चिल्लाने लगे- Video

इस बार धोनी आईपीएल में खेलेंगे या नहीं, इसको लेकर अभी से संशय बना हुआ है. बता दें कि आईपीएल रिटेंशन में सीएसके ने रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, और मोईन अली को रिटेन किया है.  जडेजा ने सीएसके को 16 करोड़ रूपये में रिटेन किया है. वहीं, धोनी को 12 करोड़ रूपये मिले हैं. अली को 8 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2022 Auction : बीसीसीआई की ऑक्शन लिस्ट में चौंकाने वाले नाम, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये खिलाड़ी.