'2 ड्रिंक के बाद पार्टी में', Virat Kohli ने Anushka के सामने खोला सीक्रेट

कोहली (Virat Kohli) इस समय बेंगलुरु में हैं क्योंकि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इंडियन प्रीमियर लीग. (IPL 2023) के आगामी संस्करण के लिए कमर कस रही है.

'2 ड्रिंक के बाद पार्टी में', Virat Kohli ने Anushka के सामने खोला सीक्रेट

Viart Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) निस्संदेह मौजूदा समय में सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं. अपनी क्लासिक बल्लेबाजी शैली के लिए जाने जाने वाले 34 वर्षीय विराट दुनिया में बहुत सारे प्रशंसकों के लिए एक प्रेरणा हैं. इन वर्षों में, कोहली (Viart Kohli on Fitness) ने अपने शरीर पर जबरदस्त काम किया है और अपने खान-पान के प्रति कठोर अनुशासन दिखाया है. हालांकि, चीजें हमेशा ऐसी नहीं थीं क्योंकि दिल्ली में जन्मे कोहली ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी जवानी के हर पल का आनंद लिया है और वह खाने के बड़े शौकीन थे. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिटनेस पर अपना ध्यान केंद्रित करने से पहले, वह एक पार्टी एनिमल हुआ करते थे और अपनी कुछ पुरानी आदतों के बारे में भी बताया.

भारतीय खेल सम्मान के रेड कार्पेट पर, कोहली (Virat kohli rapid fire round) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक दिलचस्प रैपिड-फायर राउंड में भाग लिया. जोड़े से पूछा गया, "डांस फ्लोर पर आग लगाने की अधिक संभावना कौन है?" जिस पर अनुष्का (Anushka Sharma) ने कोहली की तरफ इशारा किया.

अनुष्का के जवाब से चौंक गए कोहली और पूछा, 'मैं'? "डांस फ्लोर पर?" अनुष्का ने जवाब दिया.


भारत के पूर्व कप्तान ने फिर अपने पुराने दिनों से एक दिलचस्प कहानी सुनाई. "मैं अब और नहीं पीता, लेकिन पहले के दिनों में, पार्टी में घुस के अगर दो ड्रिंक हो गई तो, फिर हां. मतलब को उस बिंदु पर ले जाएं जहां लोग मुझे वहां नहीं चाहते. मुझे तब परवाह नहीं थी. कोहली इस समय बेंगलुरु में हैं क्योंकि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) इंडियन प्रीमियर लीग. (IPL 2023) के आगामी संस्करण के लिए कमर कस रही है. फ्रेंचाइजी ने रविवार को आरसीबी अनबॉक्स इवेंट (RCB Unbox Event) आयोजित किया, जहां उन्होंने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी (RCB New Jersey Launch) लॉन्च की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयोजन के दौरान, आरसीबी के पूर्व सितारों क्रिस गेल (Chris Gayle) और एबी डिविलियर्स (ABD) को आरसीबी हॉल ऑफ फेम (Rcb Hall Of Fame) में शामिल किया गया और उनकी संबंधित जर्सी को रिटायर कर दिया गया. आईपीएल 2023 की बात करें तो आरसीबी अपने अभियान की शुरुआत 2 अप्रैल (RCB First Match) को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी.