Hardik-Natasa की इन खूबसूरत Pics को देखकर आप भी जाना चाहेंगे छुट्टियों पर, Greece में माना रहे हैं वेकेशन

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त जिम्बाब्वे के दौरे पर है. हार्दिक पांड्या ने तीन मैचों की इस वनडे सीरीज के आराम लिया है. आगामी एशिया कप के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. 

Hardik-Natasa की इन खूबसूरत Pics को देखकर आप भी जाना चाहेंगे छुट्टियों पर, Greece में माना रहे हैं वेकेशन

Hardik Pandya-Natasa Stankovic

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नतासा स्टेनकोविक पांड्या (Natasa Stankovik) ने हालही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पिछले कुछ दिनों में वो अपने पति और बच्चे अगस्त्या के साथ ग्रीस में छुट्टियां मना कर आई हैं. इन तस्वीरों में पांड्या फैमिली को वहां के खूबसूरत नीले समूंदर और बीच का आनंद लेते देखा जा सकता है. नतासा ने अपने पोस्ट के साथ कुछ शानदार कैप्शन भी लिखे हैं. जिससे मालूम होता है कि उन्होंने इस समर वेकेशन का भरपूर आनंद लिया है. हालांकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Instagram) के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी से मालूम होता है वो अब भारत लौट चुके हैं. 

देखिए हार्दिक पांड्या और नतासा के वेकेशन की कुछ शानदार फोटो –


भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त जिम्बाब्वे के दौरे (India tour of Zimbabwe) पर है. हार्दिक पांड्या ने तीन मैचों की इस वनडे सीरीज के आराम लिया है. आगामी एशिया कप (Asia Cup 2022) के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया में शामिल किया गया है. 

‘टीम थोड़ी नर्वस है', Rishabh Pant ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया ये चौंकाने वाला बयान, जानिए और क्या कहा

'भाड़ में गया स्कूल, मैं मैच देखने आऊंगा', युवा फैन ने ऐसा कहकर राहुल को चौंकाया, देखें उनका मजेदार रिएक्शन- Video

#14yearsofViratKohli: किंग कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पूरे किए 14 साल, सोशल मीडिया पर फैंस ने यूं काटा बवाल- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe