रन आउट होने के बाद मैक्सवेल ने विराट को कहा- अब मैं तुम्हारे साथ नहीं खेल सकता, VIDEO आया सामने

टी20 में सिंगल रन लेते वक्त आउट होने को लेकर अब फिर से एक  चर्चा शुरू हो गई है कि क्या टी20 क्रिकेट में टाइट सिंगल रन लेना इतना जरूरी है. विराट कोहली और मैक्सवेल की बैटिंग के दौरान दोनों बार विराट कोहली ने रन लेने की पहल की थी.

रन आउट होने के बाद मैक्सवेल ने विराट  को कहा- अब मैं तुम्हारे साथ नहीं खेल सकता, VIDEO आया सामने

मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा-मैं आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता

नई दिल्ली:

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) के दो स्टार खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवैल (Maxwell) और विराट कोहली (Virat Kohli) दो मैचों में दो बार रन आउट हो चुके हैं. पिछले मुकाबले में चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली (Virat Kohli) के सामने कहा कि वे उनके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकते. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इसका वीडियो अपनी वेबसाइट पर भी अपलोड किया है. 

यह पढ़ें- टी20 क्रिकेट में कौन है सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाला भारतीय बल्लेबाज, विराट और धोनी अभी काफी पीछे

टी20 में सिंगल रन लेते वक्त आउट होने को लेकर अब फिर से एक  चर्चा शुरू हो गई है कि क्या टी20 क्रिकेट में टाइट सिंगल रन लेना इतना जरूरी है. विराट कोहली और मैक्सवेल की बैटिंग के दौरान दोनों बार विराट कोहली ने रन लेने की पहल की थी.  मैच के बाद मैक्सवेल ने कहा-मैं आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता मैं इतनी तेज रन नहीं दौड़ सकता, तुम बहुत तेज भागते हो, तुम सिंगल और डबल इतनी तेज  ले सकते हो लेकिन मैं नहीं" हालांकि ग्लेन मैक्स भी विकेट्स के बीच में काफी तेजी से रन लेते हैं लेकिन कहीं ना कहीं दोनों खिलाड़ियों के बीच तालमेल की कमी दिखाई दे रही है जिसके चलते वे ऐसे  रन आउट हो रहे हैं. मैक्सवेल की बात सुनकर विराट कोहली सिर्फ चेहरे से रिएक्शन दे रहे थे वे कुछ भी नहीं बोले और एक लंबी सांस लेकर बात को वहीं खत्म कर दिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि चेन्नई वाले मैच से पहले दिल्ली के खिलाफ भी ऐसे ही विराट कोहली रन आउट हुए थे कोहली ने शॉर्ट लेग में हल्का सा शॉट खेला और सिंगल के लिए दौड़ पड़े, दूसरे एंड पर खड़े मैक्सवेल ने देखा ललित यादव वहीं खड़े हैं तो उन्होंने रन लेने से मना किया विराट कोहली को वापस भागना पड़ा और रन आउट हो गए. रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस बातचीत का वीडियो अपनी वेबसाइट पर  गुरुवार को अपलोड किया है. 



अन्य खबरें