IPL में अनसोल्ड रहने के बाद सुरेश रैना पहली बार आए सामने, बोले- क्या समझा फायर है मैं...'

आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी ने नहीं खरीदा.

IPL में अनसोल्ड रहने के बाद सुरेश रैना पहली बार आए सामने, बोले- क्या समझा फायर है मैं...'

रैना ने कहा, फायर है मैं

खास बातें

  • सुरेश रैना ने शेयर किया पुष्पा वाला अंदाज
  • फैन्स जमकर कर रहे तारीफ
  • आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे रैना

आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में सबसे हैरानी वाली बात ये रही कि मिस्टर आईपीएल यानि सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी ने नहीं खरीदा. रैना की बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये थी, ऐसे में जब उनके नाम को पुकारा गया तो किसी ने भी उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई, रैना के साथ हुई ऐसी गुगली ने फैन्स को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर रैना ट्रेंड करने लगे. हालांकि रैना ने इसकोलेकर किसी तरह का रिएक्शन नहीं किया लेकिन अब कुछ दिनों के बाद मिस्टर आईपीएल ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. जो फोटो रैना ने पोस्ट की है वो अपने कैप्शन की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है. भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी ने अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,  फायर (इमोजी) है मैं, आप जानते हैं कि यह क्या है.'

वॉर्नर ने 'टॉलीवुड' से तोड़ा नाता, अब अक्षय कुमार का चढ़ा खुमार, 'बच्चन पांडे' बनकर दिखाया खतरनाक अंदाज- Video

रैना द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में वो पुष्पा वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह तस्वीर शेयर कर फैन्स को यह मैसेज भेजवाया है कि वो झुकेंगे नहीं. यानि फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है, आने वाले समय में वो क्रिकेट खेलते रहेंगे. आईपीएल में न बिकने के बाद भी  वो निराश नहीं हैं बल्कि काफी उत्साहित हैं. रैना की तस्वीर पर फैन्स ने कमेंट करना भी शुरू कर दिया है. 


दरअसल आईपीएल के रिटेंशन में सीएसके ने रैना को रिटेन नहीं किया. इसके बाद ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें नहीं खरीदा, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर फैन्स काफी भड़क गए औऱ लगातार बुराई करने लगे.  

कोहली के साथी खिलाड़ी का छलका दर्द, 'मैनें हैट्रिक ली, 3 बार 5 विकेट लिए लेकिन मुझे दरकिनार कर दिया'

रैना ने आईपीएल में अब तक 205 मैच खेल चुके हैं और अब तक 5528 रन बना चुके हैं. रैना आईपीएल के इतिहास में सबसे पहले 5 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज  थे. रैना के नाम आईपीएल में एक शतक और 39 अर्धशतक दर्ज है. बता दें कि रैना भारत के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके नाम तीनों फॉर्मेट में शतक दर्ज है. रैना की फील्डिंग ने पूरे वर्ल्ड का दिल जीता है. बल्कि जोंटी रोड्स कई दफा कह चुके हैं कि रैना दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर हैं. 

बिहार के युवा क्रिकेटर ने तिहरा शतक जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com