KKR के बाद अब पंजाब किंग्स में भी होगा बड़ा बदलाव, सोशल मीडिया पर हो रही है हलचल

आईपीएल 2022 में कई बेहतरीन खिलाड़ियों की मौजूदगी के बाद भी टीम प्लेऑफ़ में नहीं पहुंच पाई थी. हालांकि टीम को टाईटल जीतने के बड़े दावेदारों में शामिल किया जा रहा था लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली.

KKR के बाद अब पंजाब किंग्स में भी होगा बड़ा बदलाव, सोशल मीडिया पर हो रही है हलचल

Punjab Kings On Anil Kumble

नई दिल्ली:

दुनियां की सबसे पॉपुलर क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमीयर लीग ( Indian Premier League)  का अगला सीज़न शुरु होने में फिलहाल समय बाकी है. लेकिन इस लीग की ख़ास बात ये है कि सीज़न हो या फिर ऑफ सीज़न, ये लीग लगातार चर्चा में बनी ही रहती है. इसी बीच रिपोर्टस ये आ रही हैं कि पंजाब किंग्स के खेमे में एक बड़ी हलचल हुई है. पिछले दिनों कोचिंग को लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम भी सुर्ख़ियों में थी, कुछ इसी तरह की हलचल अब पंजाब की टीम में देखने को मिल रही है. क्या है पूरा मामला, आगे हम आपको बता रहे है. 

इस वजह से है हलचल
दरअसल क्रिकबज़ की रिपोर्ट के मुताबिक भारत के महान लेग स्पिनर और पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble) और पंजाब किंग्स के बीच करार अब ख़त्म होने वाला है. तीन साल के लिए फ्रेन्चाईज़ी ने अनिल कुंबले के साथ कोचिंर का करार किया था लेकिन अब जबकि इसे तीन साल पूरे हो रहे हैं तो पंजाब की टीम इसे आगे बढ़ाने के मूड में नहीं है. 

* IND vs PAK in Asia Cup: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के लिए मारामारी, टिकट खरीदकर लोग हो रहे हैं मालामाल


* IND vs ZIM : ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर भावुक हुए शाहबाज़ अहमद, ऐसे किया रिएक्ट

Rapid Fire With Sanju samson: क्‍या आपको पता है सैमसन का निकनेम क्‍या है? क्रिकेटर ने खुद किया खुलासा- Video

आईपीएल 2022 में रहा था ऐसा प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में कई बेहतरीन खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद टीम प्लेऑफ़ में नहीं पहुंच पाई थी. हालांकि पंजाब को टाईटल जीतने के बड़े दावेदारों में शामिल किया जा रहा था लेकिन टीम को सफलता नहीं मिली. ऐसे में अब माना जा रहा है कि कुंबले के साथ टीम अब अपना सफ़र आगे जारी रखने के मूड में नहीं है. रिपोर्टस में ये भी कहा जा रहा है कि टीम ने नए कोच की तलाश भी शुरु कर दी है. टीम के हेड कोच के लिए जिन संभावितों का नाम सामने आ रहा है उनमें इंग्लैंड को साल 2019 में विश्व कप जीताने वाले कप्तान ऑयन मोर्गन और तत्कालीन कोच रहे ऑस्ट्रेलिया के ट्रेवर बेलिस का नाम  शामिल है. केकेआर ने चंद्रकांत पंडित को टीम का कोच बनाया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com