Kohli-Gambhir: गौतम गंभीर से 'भिड़ने ’ के बाद कोहली ने शेयर किया ये संदेश, कह दी बड़ी बात

Kohli Gambhir Fight: आईपीएल 2023 में गौतम गंभीर से बहस के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने एक मैसेज शेयर किया है.

Kohli-Gambhir: गौतम गंभीर से 'भिड़ने ’ के बाद कोहली ने शेयर किया ये संदेश, कह दी बड़ी बात

Kohli-Gambhir: गौतम गंभीर से 'भिड़ने ’ के बाद कोहली ने शेयर किया ये संदेश, कह दी बड़ी बात

Kohli Gambhir Fight: आईपीएल 2023 में गौतम गंभीर से बहस के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने एक मैसेज शेयर किया है. इंस्टाग्राम स्टोरी में, विराट ने लिखा है कि "हम जो कुछ भी सुनते हैं वह एक राय है, फैक्ट नहीं, हम जो कुछ भी देखते हैं वह एक नज़रिया है, सच्चाई नहीं".बता दें कि सोमवार की शाम लखनऊ में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच ज़बरदस्त झड़प देखने के मिली. मैदान पर माहौल काफी गरमाया हुआ दिखाई दिया. ऐसे में विराट की ये पोस्ट किस और इशारा कर रही है. ये समझने वाले समझ गए होंगे. 

ऐसे शुरू हुई ये बहस
विराट कोहली और गौतम गंभीर आईपीएल 2023 में एक दूसरे से भिड़ गए. सोशल मीडिया पर दोनों की ज़बरदस्त बहस का वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले भी आईपीएल में दोनों ही खिलाड़ी कई दफा भीड़ चुके हैं. लेकिन यहां पर मामला कुछ अलग ही तरीके से शुरू हुआ और तब से ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में बैंगलोर ने 18 रनों से जीत दर्ज की. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और कायले मेयर्स एक दूसरे से बातचीत कर रहे थे. तभी वहां पर गौतम गंभीर पहुंच जाते हैं और मेयर्स को विराट कोहली से बातचीत करने से मना कर देते हैं. इसके बाद शुरू होती है असली फाइट. 

अब विराट एक तरफ चले जाते हैं और गौतम गंभीर कुछ बोलते हुए फिर विराट की तरफ बढ़ते हैं, फिर विराट भी आ जाते हैं. दोनों के बीच कुछ देर तक बहस चलती है. तभी वहां अमित मिश्रा आकार दोनों खिलाड़ियों को एक दूसरे से दूर करते हैं. इस तरह से मामला शांत तो नहीं लेकिन एक बार ले लिए रुक जाता है. 


ये तो सिर्फ मैच के बाद का किस्सा था. असली कहानी यहां से नहीं बल्कि पिछली बार बेंगलुरू में खेले गए मैच से शुरू हुई थी. जब बैंगलोर के घर में उसी को हराने के बाद गौतम गंभीर ने आक्रामक जश्न मनाया था. विराट ने लखनऊ के घर में खूब आक्रामकता दिखाई और इस लो स्कोरिंग मैच में पूरे टाइम फैंस में जोश भरते रहे.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई ज़ोरदार झड़प, आईपीएल में मचा बवाल
* कोहली-गंभीर' के बीच हुई जोरदार झड़प के बाद BCCI एक्शन में, सुनाई ये सजा