9 साल 3 महीने बाद अपनी मां से मिला Mumbai Indians का ये खिलाड़ी, कहानी जानकर खड़े हो जाएंगे रौंटे

ऑलराउंडर कुमार कार्तिकेय सिंह मुंबई को हराकर इस सीजन रणजी ट्रॉफी जीतने वाली मध्य प्रदेश टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं.

9 साल 3 महीने बाद अपनी मां से मिला Mumbai Indians का ये खिलाड़ी, कहानी जानकर खड़े हो जाएंगे रौंटे

Mumbai Indians सीतारे की दिल छू लेने वाली कहानी

नई दिल्ली:

दिनों दिन क्रिकेट के बढ़ते क्रेज के साथ खिलाड़ियों के लिए खेल के टॉप स्तर तक पहुंचना और भी कठिन होता जा रहा है. खिलाड़ियों को व्यस्त कार्यक्रम के कारण, कभी कोविड की वजह से बायो बबल के कारण या प्रैक्टिस के लिए अपने परिवार से दूर रहना पड़ता है. ऐसी ही दासतान मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के 24 साल के ऑलराउंडर कुमार कार्तिकेय सिंह (Kumar Karthikeya Singh) की है. कुमार कार्तिकेय सिंह ने बुधवार को अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर करने के साथ दिल छु लेने वाला कैप्शन दिया.

कार्तिकेय ने ट्विटर पर लिखा, “अपने परिवार और मां से 9 साल 3 महीने बाद मिला. अपनी भावनाएं बता नहीं पा रही हूं.”

इस फोटो में अब तक 20 हजार से ज्यादा लाइक और 1000 के करीब रिट्वीट आ चुके हैं. उनकी कहानी जानने के बाद सोशल मीडिया पर भी हर किसी का मन भावुक हो गया. उनकी ये फोटो वायरल हो चुकी है. कार्तिकेय के अलावा आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “इसे कहते हैं परफेक्ट घर वापसी.“


कार्तिकेय सिंह ने आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MI) के लिए खेला था. इस सीजन खेले गए चार मैचों में उन्होंने पांच विकेट और 3 रन बनाए.

वो इस सीजन मुंबई को हराकर रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) जीतने वाली मध्य प्रदेश टीम का भी हिस्सा थे. रणजी सीजन में इस साल उन्होंने 11 पारियों में 32 विकेट चटकाए और तीन बार 5 विकेट हौल लिया. वो इस सीजन में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बने.  

मुंबई में हैंगआउट करते नजर आए KKR के सितारे, देखिए स्पेशल PHOTOS 

* CWG 2022: पाकिस्तानी वेटलिफ्टर के GOLD का क्या है 'इंडिया कनेक्शन', Babar Azam ने भी ट्वीट कर जताया गर्व 

VIDEO: वेस्टइंडीज में ऋषभ पंत के जबरा फैन ने ‘I love you' की लगाई आवाज, क्रिकेटर ने इस तरह किया रिएक्ट 

कार्तिकेय ने क्रिकेट.कॉम को बताया था, "मेरे पास घर जाने का समय था, लेकिन जब मैंने पापा से आखिरी बार बात की थी, तो उन्होंने कहा था कि अब जब तुम चले गए, कुछ हासिल करके वापस आओ. मैंने सिर्फ एक शब्द कहा, 'हां'. और क्योंकि मैंने कहा था 'हाँ', मैं घर नहीं जा रहा था. मैं कुछ हासिल करने के बाद ही घर जाता."

"मैंने वीडियो कॉलिंग बंद कर दी, क्योंकि मेरी मां रोती थी. इसलिए मैंने अभी फोन किया. जब मैंने फोन किया, तो वह भावुक हो गई, इसलिए मैं केवल वॉयस कॉल करता था. मैंने रणजी ट्रॉफी जीतने के बाद वीडियो कॉल किया, और जब मुझे आईपीएल में चुना गया. इससे पहले यह मौका 2018 में मिला था, जब मुझे पहली बार रणजी के लिए चुना गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe