मेजबानी को तैयार अफगानिस्तान, नीदरलैंड्स के साथ जनवरी में होगी 3 वनडे मैचों की सीरीज

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Afghanistan Cricket Board) की तरफ से एक आधिकारिक घोषणा में बताया गया कि यह सीरीज आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप सुपर लीग (ICC Cricket World Cup Super League) का हिस्सा होगी जोकि आईसीसी मैन्स वर्ल्डकप 2023 के क्वालिफिकेशन के लिए भी महत्वपूर्ण होगी.

मेजबानी को तैयार अफगानिस्तान, नीदरलैंड्स के साथ जनवरी में होगी 3 वनडे मैचों की सीरीज

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड की आधिकारिक घोषणा

नई दिल्ली:

अफगानिस्तान (Afghanistan) में क्रिकेट के अस्थिरताओं के बीच एक अच्छी खबर आई है. अफगानिस्तान की टीम 3 वनडे मैचों के लिए नीदरलैंड्स की टीम की मेजबानी करने जा रहा है.  अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार 21 जनवरी को सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा जबकि दूसरा और तीसरा मैच 23 और 25 जनवरी को खेले जाएंगे.  यह सीरीज दोहा, कतर में खेली जाएगी. 

यह पढे़ं- बांग्लादेश पर जीत के बाद पाकिस्तान WTC प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर, देखिए क्या है भारत की पोजीशन

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Afghanistan Cricket Board) की तरफ से एक आधिकारिक घोषणा में बताया गया कि यह सीरीज आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप सुपर लीग (ICC Cricket World Cup Super League) का हिस्सा होगी जोकि आईसीसी मैन्स वर्ल्डकप 2023 के क्वालिफिकेशन के लिए भी महत्वपूर्ण होगी. आपको बता दें कि अफगानिस्तान ने इस साल की शुरुआत में आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ सुपर लीग में तीन एकदिवसीय मैचों की केवल एक श्रृंखला खेली है, जिसमें उसने तीनों मैच जीते हैं और अफगानिस्तान के द्वारा खेले गए तीन मैचों में से 30 अंक हासिल किए हैं. 


यह भी पढे़ं- पाकिस्तान से मिली हार लेकिन शाकिब अल हसन ने बनाया रिकॉर्ड, कपिल देव और इयान बॉथम को पछाड़ा


अफगानिस्तान की टीम घर और बाहर के आधार पर सात तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेगी, जिसमें नीदरलैंड के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला शामिल है, जिसके बाद जनवरी-फरवरी में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक श्रृंखला होगी.  एसीबी के अनुसार अफगानिस्तान ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान की मेजबानी करने वाला है और फिर 2023 तक आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग में अपनी तीन श्रृंखलाओं में भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के दौरे पर जाएंगे. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com