ENG vs IND: भारतीय बल्लेबाजों की टेंशन हुई कुछ कम, Adil Rashid ने इस वजह से सीरीज से नाम लिया वापस

लेग स्पिनर आदिल राशिद के भारत के खिलाफ सभी छह मैचों में नहीं खेल पाने की संभावना है. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से पहले वापसी कर सकते हैं. 

ENG vs IND: भारतीय बल्लेबाजों की टेंशन हुई कुछ कम, Adil Rashid ने इस वजह से सीरीज से नाम लिया वापस

आदिल राशिद को हज यात्रा की अनुमति मिली

नई दिल्ली:

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने आदिल राशिद को मक्का की हज यात्रा करने की अनुमति दे दी है जिससे यह लेग स्पिनर (Adil Rashid) अगले महीने भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज (ENG vs IND Series) में नहीं खेल पाएगा. राशिद शनिवार को सऊदी अरब के लिए रवाना होंगे जिसका मतलब है कि वह यॉर्कशर की तरफ से टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) के अंतिम चरण के मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे.

राशिद ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, "मैं पिछले कुछ समय से हज यात्रा पर जाना चाहता था लेकिन उचित समय नहीं मिल रहा था. इस साल मुझे लगा कि यह कुछ ऐसा है जो मुझे करना था, कुछ ऐसा जो मैं करना भी चाहता था."

उन्होंने कहा, "मैंने इस बारे में ईसीबी और यॉर्कशर से बात की और वे मेरी बात को समझ गए. उन्होंने कहा कि आपको ऐसा (हज यात्रा) करना चाहिए. मैं कुछ सप्ताह तक वहां रहूंगा." 


India vs Leicestershire: आउट दिए जाने पर विराट कोहली हुए हैरान, अंपायर से जाकर की बात - Video 

* 'टैलेंट बरबाद हो गया', Wasim Akram ने इस तेज गेंदबाज का करियर खत्म होने पर खीज जताई 

TNPL: मांकड़ आउट होते ही बल्लेबाज ने आपा खोया, विपक्षी टीम को दिखाया 'मिडिल फिंगर' - Video 

राशिद इंग्लैंड के हाल ही में समाप्त हुए नीदरलैंड दौरे का हिस्सा थे, जहां उनकी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीती.

राशिद ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत बड़ा पल है. प्रत्येक धर्म की अपनी अलग चीज होती है, लेकिन इस्लाम और एक मुसलमान होने के नाते हमारे लिए हज यात्रा सबसे महत्वपूर्ण है."

भारत और इंग्लैंड के बीच सीमित ओवरों की सीरीज सात से 17 जुलाई तक खेली जाएगी जिसमें तीन टी20 और इतने ही वनडे शामिल है.

राशिद के सभी छह मैचों में नहीं खेल पाने की संभावना है. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से पहले वापसी कर सकते हैं. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com