SRH v KKR: जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद ने कमिंस को मारा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video

SRH vs KKR: आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में केकेआर ने हैदराबाद (SRH vs KKR) को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है. केकेआर ने पहले खेलते हुए 187 रन बनाए थे जिसके जबाव में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी. हैदराबाद की ओऱ से जॉनी बेयरस्टो ने 55 और मनीष पांडे ने 61 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम के लिए जीत हासिल नहीं कर सके

SRH v KKR: जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद ने कमिंस को मारा धुआंधार छक्का, देखता रह गया गेंदबाज..देखें Video

अब्दुल समद ने पैट कमिंस की गेंद पर जड़ा धुआंधार छक्का

SRH vs KKR: आईपीएल 2021 के तीसरे मैच में केकेआर ने हैदराबाद (SRH vs KKR) को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया है. केकेआर ने पहले खेलते हुए 187 रन बनाए थे जिसके जबाव में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन ही बना सकी. हैदराबाद की ओऱ से जॉनी बेयरस्टो ने 55 और मनीष पांडे ने 61 रन की पारी खेली लेकिन अपनी टीम के लिए जीत हासिल नहीं कर सके. हैदराबाद की टीम भले ही ही हार गई लेकिन 19 साल अब्दुल समद (Abdul Samad) ने पैट कमिंस की गेंद पर धमाकेदार बल्लेबाजी कर फैन्स का दिल जीत लिया. जम्मू-कश्मीर के अब्दुल समद ने इस मैच में 8 गेंद पर 19 रन बनाए जिसमे ं2 छक्के शामिल रहे. समद ने अपने दोनों छक्के केकेआऱ के दिग्गज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर जमाए. 

PSL: पीएसएल के स्थगित मुकाबले अब इस तारीख से खेले जाएंगे, पीसीबी ने किया ऐलान

केकेआऱ के खिलाफ जब समद बल्लेबाजी करने आए तो उनके सामने दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कमिंस गेंदबाजी पर थे., लेकिन अपनी पारी की पहली ही गेंद पर समद ने कमाल किया और काउ कॉर्नर के ऊपर से शानदार छक्का जमाकर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए थे. इसके अगली गेंद पर इस बल्लेबाज ने 2 रन लिए और फिर से स्ट्राइक पर आकर अगली ही गेंद पर छक्का जमाकर धमाल मचा दिया. हैदराबाद का डग आउट युवा बल्लेबाज की बल्लेबाजी देखकर झूमने लगा. 


SRH vs KKR: भुवनेश्वर कुमार की 'खतरनाक' गेंद पर कार्तिक ने बैठकर मारा धमाकेदार छक्का, गेंदबाज के उड़े होश..देखें Video

पैट कमिंस ने 19वां ओवर किया जिसमें समद ने 2 छक्के लगाए. इस ओवर में कमिंस ने कुल मिलाकर 16 रन दिए. हालांकि इसके बाद आंद्रे रसेल ने कसी हुई गेंदबाजी कर हैदराबाद की टीम को लक्ष्य से पहले ही रोक दिया. लेकिन समद की साहसिक बल्लेबाजी ने फैन्स और हैदराबाद में बैठे टीम के मेंटोर लोगों का दिल जीत लिया. 

बता दें कि समद को सनराइजर्स ने पिछले साल आईपीएल की नीलामी में खरीदा था. हालांकि अभी तक समद को ज्यादा मैच आईपीएल में खेलने को नहीं मिले हैं लेकिन इस बल्लेबाज ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी क्षमता से क्रिकेट पंडितों का यकीनन विश्वास जीत लिया है. 

SRH v KKR: नितीश राणा ने खेली तूफानी पारी, अर्धशतक जमाने पर 'अनोखा' इशारा करके मनाया जश्‍न

अबतक समद ने आईपीएल में 18 अलग-अलग गेंदबाजों का सामना किया है लेकिन सबसे हैरानी की बात ये है कि इस युवा बल्लेबाज ने कमिंस के खिलाफ 3 छक्के, बुमराह को 2 छक्के, एनरिच नॉर्टजे को 2 और कागिसो रबाडा जैसे गेंदबाजों के खिलाफ छक्का जमाने का कमाल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com