जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी में कौन है बेहतर, पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने बताया

Jasprit Bumrah Vs Shaheen Afridi: विश्व क्रिकेट में जिस तरह से विराट कोहली और बाबर आजम (Virat kohli Babar Azam) को लेकर बहस होती है कि दोनों में कौन बेस्ट बल्लेबाज हैं, उसी तरह से जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी (Jasprit Bumrah vs Shaheen Afridi) को लेकर बहस होते रहती है

जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी में कौन है बेहतर, पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने बताया

Bumrah or Afridi: कौन है बेस्ट गेंदबाज, पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने बताया

Jasprit Bumrah Vs Shaheen Afridi: विश्व क्रिकेट में जिस तरह से विराट कोहली और बाबर आजम (Virat kohli Babar Azam) को लेकर बहस होती है कि दोनों में कौन बेस्ट बल्लेबाज हैं, उसी तरह से जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी (Jasprit Bumrah vs Shaheen Afridi) को लेकर बहस होते रहती है कि दोनों गेंदबाजों में किसकी गेंदबाजी बेहतर है और बेस्ट हैं. इस बहस को लेकर कई दिग्गज अपनी राय देते रहते हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) ने अपनी राय दी है और शाहीन को बुमराह से बेहतर गेंदबाज बताया है. 

अब्दुल रज्जाक ने कहा है कि जसप्रीत से कहीं बेहतर शाहीन की गेंदबाजी है. बता दें कि हाल के समय में बुमराह चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वहीं, दूसरी ओर शाहीन भी हाल के दिनों में चोटिल रहने के बाद पाकिस्तान की टीम में वापसी की है. शाहीन का परफॉर्मेंस भी हाल के समय में खास नहीं रहा है लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि शाहीन शाह अफीरीदी के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज हैरान औऱ परेशान रह जाते हैं.  लेकिन अब अब्दुल रज्जाक ने शाहीन को बुमराह से बेस्ट बताकर इस बहस को और तेज कर दिया है. 

रज्जाक ने अपने बयान में ये  भी कहा कि बुमराह शाहीन के करीब भी नहीं हैं. मेरे नजर में इस समय दुनिया के बेस्ट गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी हैं. पाकिस्तानी ऑलराउंडर ने अपनी यह बात Sports Pak Tv के लिए कहा था. रज्जाक की यह बात अब सुर्खियां बटोर रही है. 


ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com