"आपके वहां तो सारे..." भारतीय फैन पर भड़के वसीम अकरम, दे दिया 300 टेस्ट का हवाला

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने के अलावा, दोनों ही देशों के फैंस भी आपस में भिड़ते हुए नज़र आते है.

Wasim Akram on Indian Fan

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के क्रिकेट मैच में खिलाड़ियों के आपस में भिड़ने के अलावा, दोनों ही देशों के फैंस भी आपस में भिड़ते हुए नज़र आते है. एक दूसरे से मिलकर भिड़ना नहीं पड़ता, क्योंकि ये काम सोशल मीडिया ने और भी आसान कर दिया है. आप ट्वीट करिए, कॉमेंट में गाली लिखिए, ट्रोल कीजिए, पूरी छूट है यहां पर. इसी बीच एक मज़ेदार वीडियो क्लिप सामने आई है. जिसमें एक भारतीय फैन और पाकिस्तानी टीम के पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम ऑनलाइन ही भिड़ गए.

वजह थी फैन का एक सवाल, दरअसल वसीम अकरम (Wasim Akram) एक पाकिस्तानी स्पोर्ट्स चैनल 'ए स्पोर्ट्स' के शो 'द पवेलियन' में इन दिनों एक्सपर्ट के तौर पर शामिल है. जिसमें उनके अलावा मिस्बाह उल हक़, वाकर युनुस और शोएब मलिक भी दिखाई देते हैं और इस शो के होस्ट हैं फखरे आलम. अब बात बस यहीं से शुरू होती है, शो के दौरान फैंस के सवाल को भी शामिल किया जाता है. बस फिर क्या था, एक भारतीय फैन ने इसी बीच इस शो के होस्ट को ही निशाने पर ले लिया और सवाल पूछ डाला कि ' फखरे आलम की क्रिकेट हिस्ट्री क्या है?'

इसी सवाल पर वसीम अकरम ने थोड़े से संयम और थोड़े से गुस्से के साथ जवाब दिया कि आपके वहां तो सारे होस्ट 300 टेस्ट मैच खेले हुए हैं ना?"


खैर वसीम अकरम का ये जवाब सुनने में तो करारा जवाब लग रहा है. लेकिन फैन ने ऐसा क्यों पूछा ये भी किसी को नहीं पता. लेकिन इससे माहौल तो कुछ देर के लिए बदल गया था. आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस विश्व कप में अब दूसरी टीमों के भरोसे पर है.अगर पाक टीम को सेमीफाइनल में जगह बनानी है. तो उसे अपना मैच तो जीतना ही होगा, साथ ही दुआ करनी होगी कि दक्षिण अफ्रीका भी अपना मैच हारे और भारत भी. लेकिन ऐसा तो होने वाला है नहीं. इसलिए अब देखना होगा कि सुपर संडे में क्या उलटफेर देखने को मिलता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com