आकाश चोपड़ा ने उठाए LSG के बैटिंग ऑर्डर पर बड़े सवाल, बोले- यह स्ट्रेटेजी मुझे पसंद नहीं आई

लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को एलएसजी का बल्लेबाजी क्रम पसंद नहीं आया उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर अपने मन की बात कही है. 

आकाश चोपड़ा ने उठाए LSG के बैटिंग ऑर्डर पर बड़े सवाल, बोले- यह स्ट्रेटेजी मुझे पसंद नहीं आई

आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर अपने मन की बात कही है.

नई दिल्ली:

एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हराकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने फाइनल की तरफ एक कदम और बढ़ा दिया है. अब दूसरे क्वालिफायर में उनको राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलना है जो कि 27 मई को अहमदाबाद स्टेडियम में खेला जाएगा. लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को एलएसजी का बल्लेबाजी क्रम पसंद नहीं आया उन्होंने अपने यू ट्यूब चैनल पर अपने मन की बात कही है. 

यह भी पढ़ें- मैच के बीच में सुरक्षा घेरा तोड़ विराट से मिलने पहुंचा फैन, बाद में कोहली ने उतारी नकल, देखिए VIDEO


आकाश चोपड़ा ने अपने यू ट्यूब चैनल पर कहा कि इतने हाई प्रेशर मुकाबले में आप एविन लुईस जैसे बल्लेबाज को छिपा कर कैसे रख सकते हैं. उन्होंने मनन वोहरा का तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने के फैसले पर  सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा उनको पर्सनली यह फैसला अच्छा नहीं लगा. 

यह भी पढ़ें- LSG vs RCB, Eliminator: फैंस ने लखनऊ की हार का दोष केएल राहुल पर मढ़ा, सोशल मीडिया पर दिखी नाराजगी

अपने चैनल पर बात करते हुए आकाश ने कहा "हमने कहा था कि क्विंटन डी कॉक इस टीम के खिलाफ दिक्कत रहती है. हमने सोचा था कि वह जोश को आउट करेंगे लेकिन सिराज के पास आउट हो गए, लेकिन उसके बाद नंबर 3 पर, मनन वोहरा ने हैरान कर दिया.  व्यक्तिगत रूप से, मुझे यह पसंद नहीं आई रणनीति बिल्कुल, मैं सोच रहा था, एविन लुईस क्यों नहीं? अगर आप उसे नंबर 3 पर नहीं भेज रहे हैं तो आपने एविन लुईस को खिलाया ही क्यों ? आगे उन्होंने कहा कि आप अगर ये सोच रहे थे कि  मैक्सवेल की गेंदबाजी खत्म होने के बाद  उनको बल्लेबाजी में लेकर आएंगे तो उन्होंने तो राहुल को भी गेंदबाजी और राहुल ने उनको  अच्छे शॉट लगाए हालांकि वोहरी ने 19 रनों की अच्छी पारी खेली लेकिन लुइस को बहुत नीचे बल्लेबाजी के लिए भेजा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजत पाटीदार पहले प्लेऑफ में शतक बनाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं. उन्होंने अपनी टीम के लिए 112 रनों की पारी खेली. 208 रनों का पीछा करने उतरी लखनऊ की  टीम केवल 193  रन ही बना पाई. केएल  राहुल और दीपक हुड्डा ने 79 और 45 रनों का पारियां खेली लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.