आकाश चोपड़ा ने चुनी दूसरे टी-20 के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन, पृथ्वी शॉ को लेकर हुए कंफ्यूज

Aakash Chopra India's XI for 2nd T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ में दूसरा टी-20 मैच (India's XI for 2nd T20I vs New Zealand) खेला जाएगा. पहला टी-20 मैच भारत हार गया था. ऐसे में सीरीज बचाने के लिए हर हाल में भारत को यह मैच जीतना होगा.

आकाश चोपड़ा ने चुनी दूसरे टी-20 के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन, पृथ्वी शॉ को लेकर हुए कंफ्यूज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी-20 मैच

Aakash Chopra India's XI for 2nd T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ में दूसरा टी-20 मैच (India's XI for 2nd T20I vs New Zealand) खेला जाएगा. पहला टी-20 मैच भारत हार गया था. ऐसे में सीरीज बचाने के लिए हर हाल में भारत को यह मैच जीतना होगा. बता दें कि पहले टी-20 में भारत को न्यूजीलैंड ने 21 रन से हरा दिया था.  पहले टी-20 में भारत की प्लेइंग इलेवन (India Playing XI) को लेकर भी सवाल खड़े हुए थे. लोगों का मानना था कि पृथ्वी शॉ को (Prithvi Shaw) प्लेइंग XI में शामिल किया जाना चाहिए था. वैसे, अब दूसरे टी-20 से पहले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने खुद की प्लेइंग इलेवन चुनी है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर चोपड़ा जी ने दूसरे टी-20 मैच को लेकर प्रीव्यू किया और इस दौरान प्लेइंग इलेवन को लेकर भी बात की.

कमेंटेटर आकाश ने प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को कुलदीप यादव की जगह शामिल किया है. बता दें कि कुलदीप की बहन की शादी हुई है और वो शादी में शरीक होने गए थे. हालांकि वो दूसरा टी-20 मैच खेलेंगे या नही, इसको लेकर किसी तरह का कोई अपडेट नहीं है. 

लेकिन सोशल मीडिया पर भारतीय स्पिनर ने शादी की तस्वीर शेयर की है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि कुलदीप शायद सीरीज का दूसरा टी20 मैच नहीं खेले. वैसे, बीसीसीआई की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है.  वहीं, आकाश चोपड़ा ने पृथ्वी शॉ को अपनी प्लेइंग इलेवन में भी नहीं चुना है.पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ को लेकर बात की और कहा, 'क्या भारतीय टीम में बदलाव की गुंजाइश है? यह एक बड़ा सवाल है. ऐसा लगता है कि पृथ्वी शॉ को खेलना चाहिए क्योंकि ईशान किशन ने अपनी पिछली 12 T20I पारियों में सबसे ज्यादा 36 रन बनाए हैं, और अगर आप T20I क्रिकेट की बात करें तो शुभमन गिल ने वास्तव में कोई खास कमाल नहीं किया है. आप दोनों में से किसी को भी बाहर बैठने के लिए कह सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा. मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट उसी इलेवन के साथ उतरेगी जो पहले टी-20 में उतरी थी. 


आकाश चोपड़ा द्वारा दूसरे टी20 के लिए चुनी गई प्लेइंग इलेवन 
इशान किशन, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक

ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, दखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com