वहाब रियाज, हफीज समेत पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, लोग बोले,'..बस अब रद्द करो सीरीज.."

मोहम्मद हफीज ( Muhammad Hafeez) और वहाब रियाज (Wahab Riaz) सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोविड-19 (COVID-19) के लिए संक्रमित पाए गए हैं

वहाब रियाज, हफीज समेत पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, लोग बोले,'..बस अब रद्द करो सीरीज..

इंग्लैंड दौरे से पहले पाकिस्तान के कुल 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

मोहम्मद हफीज ( Muhammad Hafeez) और वहाब रियाज (Wahab Riaz) सहित इंग्लैंड के दौरे के लिए चुने गए पाकिस्तान के सात और क्रिकेटर कोविड-19 (COVID-19) के लिए संक्रमित पाए गए हैं जिससे कुल संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या 10 हो गई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने मंगलवार को यह खुलासा किया. मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ियों में काशिफ भट्टी, मोहम्मद हसनेन, फखर जमां, मोहम्मद रिजवान, इमरान खान, हफीज और रियाज शामिल हैं. सोमवार को शादाब खान, हैदर अली और हारिस राऊफ पॉजिटिव पाए गए थे. बता दें कि पाकिस्तान के 10 खिलाड़ी इस संक्रमण का शिकार हो गए हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. कई यूजर ने इंग्लैंड दौरे को रद्द करने की सलाह दी है. किसी ने सभी खिलाड़ियों के जल्द ठीक होने की दुआ की है. 

पीसीबी के सीईओ वसीम खान ने मीडिया कांफ्रेंस में कहा, ‘‘यह अच्छी स्थिति नहीं है और ये 10 फिट और युवा खिलाड़ी हैं.. अगर ये इन खिलाड़ियों को हो सकता है तो किसी को भी हो सकता है. 

वसीम ने कहा कि सहयोगी स्टाफ के सदस्य मालिशिया मलंग अली भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है. वसीम ने बताया कि खिलाड़ी और अधिकारी अब लाहौर में एकत्रित होंगे और परीक्षण का एक और दौर 25 जून को होगा. इसके अगले दिन संशोधित टीम घोषित की जाएगी.


उन्होंने बताया कि अगले महीने होने वाली श्रृंखला के लिए टीम के 28 जून को रवाना होने का कार्यक्रम है. वसीम ने कहा, ‘‘यह चिंता की बात है लेकिन हमें इस समय डरना नहीं चाहिए क्योंकि अभी हमारे पास समय है. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ी और अधिकारी आराम करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.