Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

India Women vs Pakistan Women Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स में खेले गए भारतीय महिला और पाकिस्तानी महिली टीम के बीच मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने कमाल किया और पाकिस्तान की महिला टीम को केवल 99 रन पर रोक दिया जिसके बाद भारतीय टीम ने यह मैच 11.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 102 रन बनाकर जीत लिया.

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट,  PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

Smriti Mandhana का रौद्र रूप

India Women vs Pakistan Women Commonwealth Games: कॉमनवेल्थ गेम्स में खेले गए भारतीय महिला और पाकिस्तानी महिली टीम के बीच मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने कमाल किया और पाकिस्तान की महिला टीम को केवल 99 रन पर रोक दिया जिसके बाद भारतीय टीम ने यह मैच 11.4 ओवर में 2 विकेट खोकर 102 रन बनाकर जीत लिया. भारतीय महलाी की जीत में गेंदबाजों ने कमाल किया तो वहीं दूसरी ओर भारतीय महबिला बैटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने तूफानी पारी खेली और 42 गेंद पर 63 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. बारिश से बाधित मैच में जहां पाकिस्तानी बैटरों का फ्लॉप शो देखने को मिला लेकिन मंधाना ने अपनी आतिशी पारी से बेरंग मैच को रोमांचक की सीमा में पहुंचाने की भरपूर कोशिश की. 

मंधाना ने अपनी आतिशी पारी में 8 चौके और 3 छक्के लगाए. पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ मंधाना ने विध्वंसक रूप अख्तियार कर लिया था. यही कारण रहा कि पाक गेंदबाजों का हाल पूरे मैच के दौरान बेहाल रहा. 

क्यों जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हुए केएल राहुल, खुद बताया इसके पीछे का कारण


जिंबाब्वे दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का ऐलान, कई चेहरों की हुई वापसी

TNPLमें 'शाहरूख खान' ने आखिरी ओवर में बाजीगरी दिखाकर पलटा मैच, तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल मचाया धमाल

मंधाना ने जहां भारत को जीत दिलाई तो वहीं उनके नाम एक खास रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. मंधाना T20I में लक्ष्य का पीछा करते हुए 1000 रन बनाने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गई हैं, वहीं पुरुषों में यह रिकॉर्ड  विराट कोहली के नाम रहा है. 

मैच में मंधाना की जबरदस्त पारी की बात की जाए तो उन्होंने ऑफ स्पिनर तुबा हसन पर बाहर निकलकर छक्का जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया. तीसरे ओवर में तेज गेंदबाज डायना बेग की गेंद पर कवर में लगा उनका छक्का भी दर्शनीय था. मंधाना की तेज पारी की खूब तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार ट्वीट कर इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि भले ही बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया लेकिन एजबेस्टन में मौजूद खेल प्रशंसक काफी को मंधाना ने अपनी पारी से झूमने का मौका दिया. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com