Warner Praises Sindhu: डेविड वॉर्नर ने पीवी सिंधु को गोल्ड मेडल जीतने पर दी बधाई, कह दिया कुछ ऐसा

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड जीतने पर सिंधु को देश और दुनियां के कोने-कोने से बधाई संदेश मिल रहे हैं. विश्व भर में उनकी तारीफ़ भी हो रही है. इसी बीच स्टार ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर भी कहाँ पीछे रहने वाले थे.

Warner Praises Sindhu: डेविड वॉर्नर ने पीवी सिंधु को गोल्ड मेडल जीतने पर दी बधाई, कह दिया कुछ ऐसा

PV Sindhu Gold Medal in CWG2022

भारतीय एथलीट्स के शानदार प्रदर्शन के चलते भारत ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में कुल 61 मेडल हासिल किए, जिसमें 22 गोल्ड, 16 सिल्वर और 23 ब्रॉन्ज़ मेडल शामिल हैं. बेडमिंटन में भी  भारत ने ज़बरदस्त प्रदर्शन करते हुए 3 गोल्ड सहित कुल 6 मेडल हासिल किए. दो बार की ओलंपिक मेडलिस्ट पीवी सिंधु ने भी भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड मेडल जीता है. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु के मुरीद हो गए हैं, वॉर्नर ने अपने ही अंदाज़ में गोल्ड जीतने पर सिंधु को बधाई दी है. वॉर्नर ने सिंधु को किस प्रकार बधाई दी है, जिसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं, आगे हम आपको बता रहे हैं.

वॉर्नर ने ऐसे दी सिंधु को बधाई
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में गोल्ड जीतने पर सिंधु को देश और दुनियां के कोने-कोने से बधाई संदेश मिल रहे हैं. विश्व भर में उनकी तारीफ़ भी हो रही है. इसी बीच स्टार ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर भी कहाँ पीछे रहने वाले थे. वॉर्नर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंधु की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दे डाली. वॉर्नर ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया शाबाश पीवी सिंधु, अद्भुत उपलब्धि, गोल्ड पूरा हुआ.
वॉर्नर की पत्नी ने भी उनकी इस पोस्ट पर कॉमेंट किया और लिखा कि बहुत अच्छा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फाइनल में दिखाया दम
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के महिला सिंगल्स के फाइनल मुकाबले में पीवी सिंधु ने कनाडा की मिशेल ली को सीधे सेटों में 21-15, 21-13 से हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया था. इससे पहले सिंधु ने साल 2014 में कांस्य तो वहीं 2018 में रजत पदक जीता था. कॉमनवेल्थ गेम्स में पहली बार सिंधु ने गोल्ड मेडल जीता है.