BOXING: एल. सरिता देवी कोरोनावायरस पॉजिटिव पायी गईं

सरिता के पति थोइबा ने फोन पर बताया ,‘‘ मैं और सरिता पॉजिटिव पाये गए हैं. हम इम्फाल में कोविड केयर केंद्र में जा रहे हैं. हम दोनों में कोई लक्षण नहीं पाये गए हैं

BOXING: एल. सरिता देवी कोरोनावायरस पॉजिटिव पायी गईं

मुककेबाज एल. सरिता देवी

नई दिल्ली:

पूर्व विश्व चैम्पियन मुक्केबाज एल सरिता देवी सोमवार को कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाई गई. उनके पति थोइबा सिंह भी पॉजिटिव हैं हालांकि दोनों में कोई लक्षण नहीं पाये गए. दोनों इस समय इम्फाल में हैं. थोइबा ने फोन पर बताया,‘‘ मैं और सरिता पॉजिटिव पाये गए हैं. हम इम्फाल में कोविड केयर केंद्र में जा रहे हैं. हम दोनों में कोई लक्षण नहीं पाये गए हैं.''एशियाई खेलों की कांस्य पदक विजेता सरिता पांच बार एशियाई चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं. 

एस सरिता हालिया समय में उन खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं, जो कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं. शीर्ष स्तर पर कोरोना की मार सबसे ज्यादा पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान पर पड़ी, जिनका रविवार को निधन हो गया था. वह करीब एक महीने पहले कोरोना संक्रमित हुए थे और तभी से उबरने की पूरी कोशिश करते रहे. और यह बताता है कि खिलाड़ियों को पूरी तरह से सतर्कता बरतने की जरूरत है. एक तरफ हॉकी टीम का शिविर चल रहा है, तो आईपीएल शुरू होने की तैयारी चल रही हैं, तो दूसरी तरफ कोरोना संक्रमितों की संख्या हालिया समय में बढ़ी है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.