WorldChampionship2018: मिक्स्ड डबल्स में सभी भारतीय जोड़ियां दूसरे दौर में पहुंचीं

WorldChampionship2018: मिक्स्ड डबल्स में सभी भारतीय जोड़ियां दूसरे दौर में पहुंचीं

मैच के दौरान साईराज रंकीरेड्डी-अश्विनी पोनप्पा

खास बातें

  • सात्विक साईराज और पोनप्पा की जोड़ी जीती
  • रभ शर्मा-अनुष्का पारिख भी दूसरे दौर में
  • रोहन कपूर-कुहू गर्ग भी आगे बढ़े
नानजिंग (चीन:

विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप में सोमवार को मिक्स्ड डबल्स वर्ग में भारतीय जोड़ियों-सात्विक साईराज रंकीरेड्डी-अश्विनी पोनप्पा, सौरभ शर्मा-अनुष्का पारिख और रोहन कपूर-कुहू गर्ग को सफलता हासिल हुई है. इन तीनों जोड़ियों ने मिक्स्ड डबल्स वर्ग के अपने पहले दौर के मुकाबलों में जीत हासिल कर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. 

सात्विक साईराज और पोनप्पा की जोड़ी ने डेनमार्क की निक्लास नोहर और सारा थेगसेन की जोड़ी को 36 मिनट के भीतर सीधे गेमों में 21-9, 22-20 से हराकर अगले दौर में कदम रखा, जहां उनका सामना जर्मनी की मार्क लेम्सफुस और इसाबेल हेर्टरिक की जोड़ी से होगा.

यह भी पढ़ें: बैडमिंटन: गुरु गोपीचंद को पीवी सिंधु और साइना नेहवाल से है यह उम्‍मीद...


सौरभ और अनुष्का ने पहले दौर में नाइजीरिया की इनेजोह अबाह और पीस ओरजी की जोड़ी को 26 मिनट में सीधे गेमों में 21-13, 21-12 से हराया। अगले दौर में उनका सामना मलेशिया की चान पेंग सून और गोह लियु यिंग की जोड़ी से होगा. 

VIDEO: पीवी सिंधु के पिछले साल विश्व चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने के बाद लौटने पर जबर्दस्त स्वागत हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कनाडा की टोबी एनजी और राचेल होंडेरिक की जोड़ी को मिश्रित युगल वर्ग के पहले दौर में 19-21, 6-21 से हराकर अगले दौर में पहुंची रोबन और कुहू की जोड़ी का सामना अब प्री-क्वार्टर फाइनल के लिए इंग्लैंड की क्रिस एडकोक और गेब्रिएल एडकोक की जोड़ी से होगा