Badminton: साइना नेहवाल थाईलैंड ओपन से बाहर, जापान की सयाका ताकाहाशी ने हराया..

Badminton: साइना नेहवाल थाईलैंड ओपन से बाहर, जापान की सयाका ताकाहाशी ने हराया..

जापान की सयाका ताकाहाशी ने साइना नेहवाल को 16-21, 21-11, 21-14 से मात दी

खास बातें

  • साइना नेहवाल तीन गेम के संघर्ष के बाद हारीं
  • ताकाहाशी ने मैच16-21 21-11 21-14 से जीता
  • पुरुष युगल में सात्विक-चिराग अगले दौर में पहुंचे
बैंकॉक:

प्रतिष्ठित थाईलैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप (Thailand Open 2019) में साइना नेहवाल (Saina Nehwal)को दूसरे दौर में हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के साथ ही साइना मुकाबले से बाहर हो गई हैं. सातवीं वरीयता प्राप्‍त साइना की हार भारत के लिए बड़ा झटका है. देश की शीर्ष महिला शटलर पीवी सिंधु पहले ही टूर्नामेंट से नाम वापस ले चुकी हैं. साइना (Saina Nehwal) को गुरुवार को महिला एकल के दूसरे दौर में वर्ल्ड नंबर-18 जापान की सयाका ताकाहाशी के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा. पहला गेम जीतने के बाद साइना अगले दो गेम हार गई और महज 48 मिनट में मैच गंवा बैठीं. ताकाहाशी ने साइना को 16-21, 21-11, 21-14 से मात दी.

साइना ने चोट से उबरने के करीब दो माह बाद कोर्ट पर वापसी की है. चोट के कारण इंडोनेशिया ओपन और पिछले हफ्ते जापान ओपन से उन्‍होंने हटने का फैसला किया था.साइना (Saina Nehwal)का इससे पहले ताकाहाशी के खिलाफ 4-0 का रिकॉर्ड था, लेकिन इस बार उन्हें मात खानी पड़ी. भारतीय खिलाड़ी ने पहला गेम आसानी से 21-16 से जीत लिया. लेकिन अगले दो गेम में वह पीछे रह गई और मुकाबला हार गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, पुरुष युगल में सात्विकसाइराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी (Satwiksairaj and Chirag Shetty) की जोड़ी अगले दौर में पहुंच गए हैं. भारतीय जोड़ी ने छठी सीड इंडोनेशिया के फजर अलफियान और मोहम्मद रियान अरदियांतो की जोड़ी को 39 मिनट में 21-17, 21-19 से पराजित किया. अगले दौर में भारतीय जोड़ी का सामना इंडोनेशिया के अलफियान इको परासेतया और मार्शिला गिचा इस्लामी की जोड़ी से होगा.(इनपुट: एजेंसी)