MALAYSIA OPEN 2018: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में पहुंची, 'यह हिसाब' चुकता करने का मौका

MALAYSIA OPEN 2018: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में पहुंची,  'यह हिसाब' चुकता करने का मौका

पीवी सिंधु

खास बातें

  • वर्ल्ड नम्बर-39 स्थानीय खिलाड़ी यिंग यिंग ली को मात दी
  • 32 मिनट चले मैच में सीधे गेमों में 21-8, 21-14 से हराया
  • स्पेन की दिग्गज खिलाड़ी कैरोलीना मारिन से भिड़ेंगी
बुकिट जलील (मलेशिया):

ओलंपिक खेलों की रजत पदक विजेता और भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अच्छी फॉर्म को बनाए रखते हुए गुरुवार को मलेशिया ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया. सिंधु ने महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नम्बर-39 स्थानीय खिलाड़ी यिंग यिंग ली को मात दी.

वर्ल्ड नम्बर-3 सिंधु ने यिंग को 32 मिनट तक चले मैच में सीधे गेमों में 21-8, 21-14 से मात देकर अंतिम-8 में स्थान पक्का कर लिया. सिंधु को यिंग को हारने में ज्यादा परेशानी का सामना करना नहीं पड़ा. और उन्होंने सीधे गेमों में मुकाबला अपने नाम कर लिया. जिस प्रचंड फॉर्म में सिंधु दिखाई पड़ रही हैं, उसे देखकर लग रहा है कि वह इस टूर्नामेंट से खाली हाथ नहीं लौटेंगी.

यह भी पढ़ें: बैडमिंटन : मलेशिया ओपन में साइना नेहवाल की चुनौती खत्‍म, जापान की इस खिलाड़ी ने दी शिकस्‍त​


सिधु का सामना क्वार्टर फाइनल में अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी और स्पेन की दिग्गज खिलाड़ी कैरोलीना मारिन से होगा. मारिन ने वीरवार को खेले गए अपने क्वार्टर फाइनल मैच में हांगकांग की चेयुंग गान यी को सीधे गेमों में 24-22, 21-11 से मात दी 

VIDEO: सायना नेवाल ने दो साल पहले एनडीटीवी से बातचीत में कहा था कि वह नंबर-1 बनना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मारिन ने ही रियो ओलंपिक खेलों में सिंधु को फाइनल मैच में हराकर रजत पदक तक संतुष्ट रहने के लिए मजबूर किया था. निश्चित ही सिंधु के जेहन में ये यादें भी होंगी. हालांकि, सिंधु उसके बाद से एक बार मारिन को हरा चुकी हैं, लेकिन अब उन्हें एक बार फिर से हिसाब चुकता करने का मौका मिला है.