बबीता फोगाट के बयान पर ज्वाला गुट्टा ने दिया रिएक्शन, बोलीं- जब हम जीतते हैं तो ये भी....

महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Kumari) पिछले दिनों जमाती को लेकर एक ट्विट किया था जिससे काफी बबाल मचा. ऐसे में पूर्व भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने फोगाट से भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है.

बबीता फोगाट के बयान पर ज्वाला गुट्टा ने दिया रिएक्शन, बोलीं- जब हम जीतते हैं तो ये भी....

ज्वाला गुट्टा ने बबीता फोगाट पर दिया अपना रिएक्शन

खास बातें

  • पहलवान बबीता फोगाट के बयान पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का रिएक्शन
  • ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट कर लगाई फटकार
  • ज्वाला गुट्टा ने ट्वीट कर लिखा, मजहब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना..

महिला पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat पिछले दिनों जमाती को लेकर एक ट्विट किया था जिससे काफी बबाल मचा. ऐसे में पूर्व भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) ने फोगाट से भारत में कोरोनावायरस (coronavirus) को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है. ज्वाला गुट्टा मे ट्वीट कर बबीता के सामने अपनी राय रखी है. गुट्टा ने ट्वीट में लिखा, "माफ करें बबीता, यह वायरस जाति या धर्म को नहीं देखता है. मैं आपसे अपना बयान वापस लेने का अनुरोध करती हूं. "उन्होंने कहा, " हम लोग खिलाड़ी हैं और हम उस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, जोकि धर्मनिरपेक्ष और बहुत ही सुंदर है. जब हम जीतते हैं तो ये भी खुशियां मनाते हैं और हमारी जीत उनकी भी जीत होती है. " पूर्व महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ने इसके बाद एक और टवीट किया है. उन्होंने अपने दूसरे टवीट में लिखा, " मजहब नहीं सिखाता, आपस में बैर रखना, हिन्दी हैं हम वतन हैं, हिन्दोस्तां हमारा."

बबीता ने हाल में अपने एक ट्वीट में कहा था कि कोरोनावायरस (COVID-19) से ज्यादा चिंता तो भारत के 'अज्ञानी जमाती' बने हुए हैं. इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल्स होना शुरू हो गई थी. बाद में बबीता ने खुद का बचाव करते हुए कहा था कि उनका ट्वीट उन लोगों के लिए हैं, जो डॉक्टरों और पुलिस पर हमला कर रहे हैं. बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना के खिलाफ लड़ाई में एक जुट नजर आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसका ताजा उदाहरण स्विट्जरलैंड (Switzerland) ने दिया है. बता दें कि स्विट्जरलैंड (Switzerland) की सबसे ऊंची चोटी आल्प्स पर्वत पर लाइट के जरिए तिरंगा बनाया गया. इस फोटो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) से शेयर करते हुए लिखा, 'कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में हमसब साथ है. मोदी आगे लिखते हैं कि महामारी की इस लड़ाई में इंसानियत ही जीतेगी'.