BADMINTON:साइना नेहवाल के बाद अब किदांबी श्रीकांत ने भी लिया पीबीएल से नाम वापिस

BADMINTON:साइना नेहवाल के बाद अब किदांबी श्रीकांत ने भी लिया पीबीएल से नाम वापिस

कितांबी श्रीकांत की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

एक दिन पहले ही साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) से नाम वापस लेने के बाद भारत के शीर्ष पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत (Kidambi Srikanth) ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं और 2020 तोक्यो ओलिंपिक पर ध्यान देने के लिए प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के आगामी सत्र से नाम वापस ले लिया है. कल रविवार को ही करियर की शायद सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहीं साइना नेहवाल ने प्रतियोगिता से नाम वापस लिया था. साइना ने चोट के कारण नाम वापस लिया था. साइना ने ट्विटर पर लिखा, "मैं पीबीएल के पांचवें सीजन में हिस्सा नहीं ले पाऊंगी. मैं इस साल अधिकतर समय तक चोटों से जूझती रही हूं और मैं आगे की बेहतर तैयारी के लिए पीबीएल के दौरान थोड़ा समय लेना चाहती हूं.

यह भी पढ़ें:  इस वजह से साइना नेहवाल ने लिया पीबीएल से नाम वापस

बहरहाल,  गुंटूर के 26 साल के किदांबी श्रीकांत ने बेंगलुरु रैपटर्स को पीबीएल के पिछले सत्र में खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. वह 20 जनवरी से नौ फरवरी तक होने वाले आगामी सत्र में भाग नहीं लेंगे.  


यह भी पढ़ें:  भारतीय कप्तान मनप्रीत सिंह ओलिंपिक तैयारियों पर कही यह अहम बात

श्रीकांत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आगे कड़े टूर्नामेंट है. मुझे पूरी सजगता से उम्मीदों को पूरा करना है. इसलिए, मैं इस वर्ष पीबीएल में नहीं खेलूंगा ताकि अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं पर पर अधिक ध्यान दे पाऊं. बेंगलुरु रैप्टर्स को मेरी शुभकामनाएं. उम्मीद है आगामी सत्र भी शानदार होगा.' 

VIDEO: कुछ दिन पहले ही पीवी सिंधु ने एनडीटीवी से खास बात की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले लंदन ओलिंपिक 2012 में कांस्य पदक जीतने वाली साइना नेहवाल ने भी अंतरराष्ट्रीय सत्र के लिए खुद को तैयार करने के लिए पीबीएल के आगामी सत्र से नाम वापस ले लिया था.