विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 14, 2020

Coronavirus: उसेन बोल्ट ने ऐसा कर सभी को दी 'सोशल डिस्टेसिंग' रखने की सलाह, वायरल हुई तस्वीर

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) से हाहाकार मचा हुआ है. कई लोग संक्रमण से अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसे में वायरस से बचाव के लिए पूरी दुनिया के लोग सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) का पालन कर रहे हैं

Read Time: 9 mins
Coronavirus: उसेन बोल्ट ने ऐसा कर सभी को दी 'सोशल डिस्टेसिंग' रखने की सलाह, वायरल हुई तस्वीर
उसेन बोल्ट ने सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील की

पूरी दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) से हाहाकार मचा हुआ है. कई लोग संक्रमण से अपनी जान गंवा रहे हैं. ऐसे में वायरस से बचाव के लिए पूरी दुनिया के लोग सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) का पालन कर रहे हैं. ऐेसे में जमैका के महान धावक उसेन बोल्ट (Usain Bolt) ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जो काफी वायरल हो रहा है. बोल्ट ने जो तस्वीर शेयर की है वो 2008 के बीजिंग ओलंपिक (2008 Beijing Olympics) की 100 मीटर के फाइनल में रेस के जीतने की है जिसमें उन्होंने केवल  9.69 सेकंड में में रेस पूरा कर ओलंपिक रिकॉर्ड बनाया था. इस तस्वीर को शेयर कर बोल्ट ने सभी से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने की अपील की है. उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है , 'सोशल डिस्टेंसिंग' ईस्टर की शुभकामनाएं. बोल्ट के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है और फैन्स भी कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. उसेन बोल्ट साल 2008 के बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने में सफल रहे थे.

Advertisement

बता दें कि इसी ओलंपिक में बोल्ट ने पुरुषों की 200 मीटर दौड़ में भी जीत हासिल करने का कमाल कर दिखाया था और डबल ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट इतिहास बनाया था. बोल्ट ने अपने करियर में ओलंपिक में कुल 8 गोल्ड मेडल और वर्ल्ड चैंपियनशिप में 11 गोल्ड मेडल जीतने का कमाल कर दिखाया था. 

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) का आज आखिरी दिन था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने देशहित के लिए यह लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है. पूरी दुनिया इस समय वायरस के प्रकोप के कारण ठहर सी गई है. 

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोरोना वायरस: विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का आयोजन टला, अब 2022 में होगी
Coronavirus: उसेन बोल्ट ने ऐसा कर सभी को दी 'सोशल डिस्टेसिंग' रखने की सलाह, वायरल हुई तस्वीर
I am working hard for olympic says Hima das on Twitter
Next Article
ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतना चाहती हैं भारत की 'गोल्डन गर्ल' हिमा दास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;