सचिन के साथ स्टोक्स की तस्वीर पर ICC ने लिखा ऐसा कैप्शन, भारतीय यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Updated: 28 August 2019 18:35 IST

इंग्लैंड (England Cricket team) के वर्ल्डकप (World Cup 2019) जीतने के बाद ICC ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे कैप्शन में लिखा था, 'सर्वकालिक महान बल्लेबाज- और सचिन तेंदुलकर.'

ICC repeats Ben Stokes over Sachin Tendulkar ‘greatest cricketer’ Tweet, Fans Unhappy
ट्विटर पर इस तस्वीर के साथ लिखे कैप्शन के चलते ट्रोल हुआ ICC

नई दिल्ली:

एशेज सीरीज (Ashes) के हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में ऐतिहासिक पारी खेलने वाले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. स्टोक्स ने इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेलकर इंग्लैंड (England Cricket team) की निश्चित लग रही हार को जीत में बदल दिया था. इस मैच में मेजबान टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) को एक विकेट से मात देकर सीरीज की अपनी जीत की संभावना को जिंदा रखा. इससे पहले जुलाई में खेले गए वर्ल्डकप (World Cup 2019) फाइनल में भी बेन स्टोक्स ने 84 रनों की दमदार पारी खेलकर इंग्लैंड के पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बनने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. उस वक्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने ट्वीट कर स्टोक्स को 'सर्वकालिक महान खिलाड़ी बताया था.' उस तस्वीर में स्टोक्स के साथ भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी थे. अब एक बार फिर ICC ने स्टोक्स को लेकर किए गए उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ' तुम्हें बताया था.' लेकिन सचिन के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने ICC को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

Test Rankings: जीत दिलाने वाली पारी का स्टोक्स को मिला फायदा

इंग्लैंड (England Cricket team) के वर्ल्डकप (World Cup 2019) जीतने के बाद ICC ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के साथ बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की एक तस्वीर पोस्ट की थी और इसे कैप्शन में लिखा था, 'सर्वकालिक महान बल्लेबाज- और सचिन तेंदुलकर.' बुधवार को ICC ने एक बार फिर उसी तस्वीर को नए कैप्शन के साथ रीट्वीट किया और लिखा, 'तुम्हें बताया था.' सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों ने ICC को उस ट्वीट पर भी ट्रोल किया था. इस बार भी उन्होंने ICC को ट्रोल करते हुए कहा कि बेन स्टोक्स अपनी शानदार पारियों के चलते प्रशंसा के हकदार है, लेकिन उन्हें सर्वकालिक महान क्रिकेटर नहीं कहा जा सकता. इसे लेकर सचिन के प्रशंसकों ने खूब ट्वीट किए:

Ashes 2019: बेन स्टोक्स की पारी को सराहते हुए वॉन ने PM जॉनसन से की यह मांग..

एशेज (Ashes 2019) के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड टीम (England Cricket team) अपनी पारी में सिर्फ 67 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी. इसके बाद दूसरी पारी में 359 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान टीम को जब 73 रनों की जरूरत थी तब बेन स्टोक्स (Ben Stokes) क्रीज पर आए और उन्होंने जैक लीच (Jack Leach) के साथ मिलकर मजबूत शतकीय साझेदारी की. स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर चौका मारकर अपने 135 रनों के स्कोर को पूरा करते हुए टीम को मैच जीता दिया. यह इंग्लैंड की सबसे सफल चौथी पारी थी और टेस्ट इतिहास में दसवीं सबसे बड़ी पारी थी. आपको बता दें कि एशेज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन लॉर्ड्स में खेला गया दूसरा मैच ड्रॉ हो गया था. अब हेडिंग्ले में खेला गया तीसरा मैच जीतकर इंग्लैंड टीम ने सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है. 

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार

Comments
हाईलाइट्स
  • एशेज के तीसरे टेस्ट में ऐतिहासिक पारी खेलकर चर्चा में है बेन स्टोक्स
  • वर्ल्डकप में सचिन के साथ ली गई स्टोक्स की तस्वीर को ICC ने किया रीट्वीट
  • कैप्शन के चलते सचिन के प्रशंसकों ने ICC को कर दिया ट्रोल
संबंधित खबरें
SA vs ENG 4th Test: जोहान‍िसबर्ग टेस्‍ट में भी दक्ष‍िण अफ्रीका हारा, सीरीज इंग्‍लैंड के नाम..
SA vs ENG 4th Test: जोहान‍िसबर्ग टेस्‍ट में भी दक्ष‍िण अफ्रीका हारा, सीरीज इंग्‍लैंड के नाम..
SA vs ENG 4th Test: पुछल्ले दूसरे दिन ले गए इंग्लैंड को मजबूत स्कोर की ओर
SA vs ENG 4th Test: पुछल्ले दूसरे दिन ले गए इंग्लैंड को मजबूत स्कोर की ओर
इसलिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मांगी प्रशंसक से माफी
इसलिए इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने मांगी प्रशंसक से माफी
SA vs ENG 3rd Test: Ben Stokes फ‍िर बने इंग्‍लैंड के संकटमोचक, ओली पोप के साथ टीम को संभाला
SA vs ENG 3rd Test: Ben Stokes फ‍िर बने इंग्‍लैंड के 'संकटमोचक', ओली पोप के साथ टीम को संभाला
SA vs ENG 2nd Test: बेन स्‍टोक्‍स का धमाकेदार प्रदर्शन, दूसरा टेस्‍ट 189 रन से जीता इंग्‍लैंड..
SA vs ENG 2nd Test: बेन स्‍टोक्‍स का धमाकेदार प्रदर्शन, दूसरा टेस्‍ट 189 रन से जीता इंग्‍लैंड..
Advertisement